Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2314123
photoDetails0hindi

Delhi to Ujjain: IRCTC लाया उज्जैन में महाकाल ज्योतिर्लिंग के दर्शन का सुनहरा मौका, जानें बुकिंग डिटेल

Delhi to Ujjain: भारतीय रेलवे आपको मध्य प्रदेश में स्थित भगवान शिव के 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक उज्जैन में महाकालेश्वर धाम के दर्शन करवाने का मौका दे रहा है. अगर आप बाबा मकाकाल के दर्शन के लिए जाने का प्लान बना रहे हैं तो IRCTC एक बेहतरीन और सस्ता पैकेज लेकर आया है. आइए इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देते हैं. 

1/6

Delhi to Ujjain mahakal Trip: भारतीय रेलवे आपको मध्य प्रदेश में स्थित भगवान शिव के 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक उज्जैन में महाकालेश्वर धाम के दर्शन करवाने का मौका दे रहा है.  

 

2/6

Delhi to Ujjain mahakal Tour: इस इंदौर-उज्जैन मकाकाल की ट्रिप में आपको लंच-ब्रेकफास्ट की सुविधा दी जाएगी और होटल की सुविधा भी दी जाएगी.

 

3/6

Delhi to Ujjain Visiting Places: IRCTC के इस टूर पैकेज में मंदिरों के शहर उज्जैन महाकाल के साथ, ओंकारेश्वर, महेश्वर और हेरिटेज टाउन मांडू घूमने का मौका मिलेगा. 

 

4/6

Delhi to Ujjain Trip Cost: इस टूर पैकेज के लिए आपको 26700 रुपये का भुगतान करना होगा. यह पैकेज 3 रात और 4 दिन का होगा.

 

5/6

Delhi to Ujjain Flight: दिल्ली से उज्जैन के ट्रिप के लिए आईआरसीटीसी फ्लाइट बुक करवाएगा. इसमें आपको इंडिगो फ्लाइट उपलब्ध करवाई जाएगी. 

 

6/6

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए आप www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.