Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2320357
photoDetails0hindi

Delhi to Tirupati: IRCTC लाया तिरुपति बालाजी के दर्शन का मौका, बुक करें टूर पैकेज और जानें खर्च

Delhi to Tirupati Balaji Temple: भारतीय रेलवे दिल्ली से तिरुपति बालाजी के दर्शन के लिए टूर पैकेज लेकर आया है. जिसमें आपको बालाजी समेत कई मंदिरों के दर्शन करने का मौका मिलेगा. आइए इसके बारे में आपको पूरी जानकरी देते हैं. 

Delhi to Tirupati Balaji Trip

1/6
Delhi to Tirupati Balaji Trip

Delhi to Tirupati Balaji Trip:  भारतीय रेलवे दिल्ली से तिरुपति बालाजी के दर्शन के लिए टूर पैकेज लेकर आया है. जिसमें आपको बालाजी समेत कई मंदिरों के दर्शन करने का मौका मिलेगा. 

 

Delhi to Tirupati Tour

2/6
Delhi to Tirupati Tour

Delhi to Tirupati Tour: इस तिरुपति बालाजी के टूर पैकेज में आपको लंच, ब्रेकफास्ट और डीनर समेत होटल की सुविधा भी दी जाएगी.

 

Tirupati Tourist Places

3/6
Tirupati Tourist Places

Tirupati Tourist Places: IRCTC के इस टूर पैकेज में भगवान बालाजी मंदिर, पद्मावती मंदिर और श्री कालहस्ती की यात्रा का मौका मिलेगा

 

Delhi to Tirupati Trip Cost

4/6
Delhi to Tirupati Trip Cost

Delhi to Tirupati Trip Cost: इस टूर पैकेज के लिए तीन लोगों के लिए 18900 रुपये का भुगतान करना होगा. यह पैकेज 1 रात और 2 दिन का होगा.

 

Delhi to Tirupati Flight

5/6
Delhi to Tirupati Flight

Delhi to Tirupati Flight: दिल्ली से तिरुपति बालाजी के ट्रिप के लिए आईआरसीटीसी फ्लाइट बुक करवाएगा. इस यात्रा के लिए 27 जुलाई, 3, 10, 17 और 24 अगस्त को दिल्ली से फ्लाइट रवाना होगी.

 

IRCTC Tour Package

6/6
IRCTC Tour Package

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए आप www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.