Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2333596
photoDetails0hindi

Delhi NCR Weather: दिल्ली-एनसीआर में उमस से राहत, शुरू हुई बारिश, जानें आज कैसा रहेगा मौसम का हाल

Delhi Weather Update: दिल्ली में शुक्रवार को दिनभर बादल छाए रहे, जिससे तापमान में 4 डिग्री तक गिरवाट दर्ज की गई. इसी के चलते मौसम विभाग ने दिल्ली में कई दिनों तक बारिश होने के अनुमान जताया है. 

Delhi Weather Today

1/5
Delhi Weather Today

Delhi Weather Today: दिल्ली में शुक्रवार को अधिकतम तापमान में चार डिग्री सेल्सियस से अधिक की गिरावट आई, जिसके चलते शनिवार को भी तापमान में गिरावट की संभावना है. वहीं दिल्ली-एनसीआर के कई हिस्सो में बारिश शुरू हो चुकी है. जिसके चलते मौसम सुहावना रहेगा. 

 

Delhi Weather

2/5
Delhi Weather

Delhi Weather: IMD ने शनिवार और रविवार के दौरान आसमान में ज्यादातर बादल छाए रहने के साथ हल्की बारिश की आशंका जताई है. मौसम विश्लेषकों के अनुसार प्रदेश में छिटपुट बारिश के ही आसार हैं. 

 

Delhi Rain

3/5
Delhi Rain

Delhi Rain: मौसम विभाग की मानें तो अगले कुछ दिनों में बूंदाबांदी होगी, लेकिन तेज बारिश होने की संभावना कम है. आईएमडी ने हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताते हुए येलो अलर्ट जारी किया. 

 

Delhi Temperature

4/5
Delhi Temperature

Delhi Temperature: दिल्ली में बारिश होने के चलते अगले कुछ दिनों तक अधिकतम तापामने 35 से 38 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री रहने की संभावना है. 

 

Delhi Temperature Today

5/5
Delhi Temperature Today

Delhi Temperature Today: दिल्ली के लिए मौसम विभाग ने 18 जुलाई तक बारिश की भविष्यवाणी जारी की है. आज के बाद 14 जुलाई यानी कल भी बादल छाने के साथ बारिश की बात कही है. इसके अलावा 15 से 18 जुलाई तक भी मौसम ऐसा ही रहने वाला है. इस दौरान अधिकतम तापमान 35 तो न्यूनतम तापमान 27 डिग्री तक जा सकता है.