Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2487307
photoDetails0hindi

Delhi-NCR Weather: दिल्ली-एनसीआर में इस दिन ठंड देगी दस्तक, जानें अगले 7 दिन कैसा रहेगा मौसम

Delhi NCR Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में कई दिनों से मौसम में बदलाव नहीं आया है और सामान्य बना हुआ है. मगर सुबह-शाम मौसम ठंडा होने लगा है. मौसम विभाग इस बीच एक बड़ा अपडेट दिया है. मौसम विभाग ने बताया है कि आखिर दिल्ली-एनसीआर में कब से शॉल वाली ठंड शुरू हो जाएगी. आइए जानते है मौसम का पूरा अपडेट. 

Delhi NCR Weather

1/5
Delhi NCR Weather

Delhi NCR Weather: दिल्ली-एनसीआर में कई दिनों से मौसम में बदलाव नहीं आया है और सामान्य बना हुआ है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान की मानें तो शुक्रवार को दिल्ली-एनसीआर में आसमान साफ रहेगा. वहीं अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस तो न्यूनतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस तक रहेगा. 

 

Delhi NCR Weather Forecast

2/5
Delhi NCR Weather Forecast

Delhi NCR Weather Forecast: दिल्ली-एनसीआर 25 से 27 अक्टूबर के बीच आसमान साफ रहने के अनुमान है और अधिकतम तापमान और न्यूनतम तापमान 33 और 18 से 19 डिग्री सेल्सियस रह रहने की संभावना है. इसके बाद मौसम में थोड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. 28 से 30 अक्टूबर सुबह के समय धुंध छाई रह सकती है, लेकिन आसमान साफ रहेगा. 

 

Delhi-Ncr Winter

3/5
Delhi-Ncr Winter

Delhi-Ncr Winter: आईएमडी की मानें तो नवंबर के पहले सप्ताह से दिल्ली में हल्की ठंड शुरू हो सकती है, जिसमें शॉल या एक स्वेटर पहनना पड़ सकता है. वहीं 15 नवंबर के बाद से ठंड का दौर बढ़ना शुरू हो जाएगा. 

 

Delhi-NCR Temperature Today

4/5
Delhi-NCR Temperature Today

Delhi-NCR Temperature Today: दिल्ली के पालम में अधिकतम तापमान 31.0 डिग्री, गुरुग्राम में 32.0 डिग्री, गाजियाबाद में 32.0 डिग्री, नरेला में 30.0 डिग्री, नोएडा में 32.8 डिग्री सेल्सियस तक रहेग. 

 

Delhi AQI update

5/5
Delhi AQI update

Delhi AQI update: वहीं शुक्रार की सुबह दिल्ली का AQI बेहद खराब से खराब की श्रेणी में आ गया है. पहले जो रेड की कैटेगरी में था वो अब ऑरेंज कैटेगरी में 283 है. बाकी जगह जैसे अलीपुर में 310, आनंद विहार 390, बवाना 314, बुराड़ी 318, जहांगीरपुरी 321, रोहिणी 310, द्वारका 319 तो वहीं ये सबसे कम चांदनी चौक इलाके में 187 बना हुआ है.