Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2478798
photoDetails0hindi

Delhi NCR Weather: 22-23 अक्टूबर को यहां होगी बारिश और बढ़ेगी ठंडक, जानें दिल्ली-एनसीआर में 5 दिन कैसा रहेगा मौसम

Delhi NCR Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में मौसम में अचानक से बदलाव देखने को मिल रहा है. सुबह-शाम हल्की ठंड महसूस तो दिन में गर्मी का माहौल है, लेकिन लोगों को उमस से राहत मिली है. मौसम विभाग का कहना है कि इस महीने के अंत तक ठंड दस्तक देगी. 

Delhi NCR Weather

1/5
Delhi NCR Weather

Delhi NCR Weather: मौसम विभाग का कहना है कि इस महीने के अंत तक यानी दिवाली के आसपास में दिल्ली-एनसीआर में ठंड का मौसम शुरू हो जाएगा. ऐसा इसलिए है क्योंकि, पहाड़ों से आने वाली शुष्क और ठंडी हवा से मैदानी इलाकों में न्यूनतम तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी.   

 

Delhi Winter

2/5
Delhi Winter

Delhi Winter: मौसम विशेषज्ञों की मानें तो दिल्ली एनसीआर में ठंड की शुरुआत हो चुकी है. इस साल की बारिश को देखें तो ठंड भी ज्यादा पड़ने वाली है. वहीं शनिवार का मौसम देखें तो आसमान साफ रहेगा. अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस और न्यूनताम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस रहने वाला है. वहीं दिल्ली में अगले एक सप्ताह तक अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 19 डिग्री तक दर्ज किया जा सकता है. 

 

Haryana Weather

3/5
Haryana Weather

Haryana Weather: वहीं दिल्ली से सटे हरियाणा की बात करें तो आज मौसम साफ रहेगा और बारिश की कोई संभावना नहीं है. वहीं 22 और 23 अक्टूबर को राज्य के कुछ इलाकों में हल्की बारिश और बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है. 

 

Noida Weather

4/5
Noida Weather

Noida Weather: शनिवार को नोएडा में आसमान साफ रहेगा और अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस और न्यूनताम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रहने वाला है. वहीं पूरे अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस और न्यूनताम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रहने वाला है

 

Delhi Pollution

5/5
Delhi Pollution

Delhi Pollution: दिल्ली एनसीआर में गिरते तापमान और सर्दी से प्रदूषण का स्तर बढ़ते जा रहा है. इंडिया गेट और आसपास के इलाकों में शनिवार रो AQI गिरकर 251 पर पहुंच गया और आनंद विहार इलाके में AQI गिरकर 334 पर पहुंच गया है, जिसे 'बहुत खराब' श्रेणी में रखा गया है.