Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2401193
photoDetails0hindi

Delhi-NCR Rain: दिल्ली-एनसीआर में अगले 7 दिन कैसा रहेगा मौसम, जानें होगी बारिश और निकलेगी धूप

Delhi-NCR Weather Update: अगस्त का महीना खत्म होने ही वाला है और मैदानी इलाकों से लेकर पहाड़ों तक बारिश से मौसम सुहावना है. सोमवार यानी आज कृष्ण जन्माष्टमी के त्योहार के दिन भी कई राज्यों में बरसात की संभावना है. आइए जानते हैं दिल्ली एनसीआर में आने वाले दिन मौसम कैसा रहने वाला है. 

Delhi-NCR Weather Update:

1/5
Delhi-NCR Weather Update:

Delhi-NCR Weather Update: अगस्त खत्म होने ही वाला है और दिल्ली एनसीआर से लेकर पहाड़ी इलाकों तक बारिश से मौसम सुहावना है. वहीं सोमवार यानी आज कृष्ण जन्माष्टमी के दिन भी मौसम विभाग ने कई राज्यों में बरसात की संभावना जताई है. 

 

Delhi-NCR Weather

2/5
Delhi-NCR Weather

Delhi-NCR Weather: मौसम विभाग की मानें तो आज भी दिल्ली-एनसीआर में हल्की बारिश हो सकती है. वहीं इसके अलावा, राजस्थान, पश्चिम मध्य प्रदेश, उत्तरी कोंकण और गोवा, महाराष्ट्र और गुजरात में भारी बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी किया है. वहीं गुजरात में बारिश हो रही है. 

 

Delhi-NCR Rain

3/5
Delhi-NCR Rain

Delhi-NCR Rain: दिल्ली-एनसीआर में इस हफ्ते बारिश की संभावना है. 27 से लेकर 30 अगस्त तक दिल्ली-एनसीआर में बारिश होगी. मंगलवार को दिल्ली-एनसीआर में गरज के साथ बारिश होगी. वहीं 31 अगस्त और1 सितंबर को हल्की धूप निकलेगी और बादल छाए रहने की संभावना है. 

 

Delhi-NCR Temperature Today

4/5
Delhi-NCR Temperature Today

Delhi-NCR Temperature Today: दिल्ली-एनसीआर में सोमवार को अधिकत्म तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 287 डिग्री दर्ज किया गया. वहीं इस सप्ताह अधिकत्म तापमान 34 और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रहने की संभावना है. 

 

IMD Weather Prediction

5/5
IMD Weather Prediction

IMD Weather Prediction: दिल्ली-एनसीआर में सितंबर माह के पहले सप्ताह में बाद छाए रहने और 2 सितंबर को हल्की और 7 सितंबर को भारी बारिश की संभावना है.