Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1898682
photoDetails0hindi

Delhi Traffic Update: दिल्ली के मुकरबा चौक से यहां तक लगा 4 किलोमीटर का लंबा जाम, जानें पूरा ट्रैफिक अपडेट

Delhi Traffic Jam: दिल्ली के मुकरबा चौक से आजादपुर चौक तक लगा 4 किलोमीटर का लंबा जाम लग गया. गाड़ी, ट्रक, हैवी व्हीकल और लोग करीब तीन घंटे से जाम में फंसे हैं. लोग इतना परेशान हो गए जाम में खड़े-खड़े प्यास लग रही है, लेकिन पानी नहीं है और साथ ही न शौचालय जा सकते है. 

1/5

दिल्ली के मुकरबा चौक से आजादपुर चौक तक लगा 4 किलोमीटर का लंबा जाम लग गया. जहां गाड़ी, ट्रक, हैवी व्हीकल और लोग करीब तीन घंटे से जाम में फंसी नजर आए.   

2/5

इसी के चलते दिल्ली मॉडल टाउन सर्किल के ट्रैफिककर्मियों की पोल खुलती हुई नजर आई. जहां अपनी ड्यूटी से ट्रैफिक कर्मी नदारत दिखे. जिसकी वजह से 3 से 4 किलोमीटर का लंबा जाम लग लग गया. 

 

3/5

ट्रैफिक पुलिस को लेकर लोगों का कहना है कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी यहां सिर्फ रात को अवैध वसूली करते नजर आते हैं, दिन में कोई काम नहीं करता. जिसकी वजह से मुकरबा चौक से आजादपुर चौक तक आए दिन लंबा जाम लगता है. 

 

4/5

लोगों ने यह तक भी कहा कि इस जाम में एंबुलेंस, स्कूल के बच्चे और कामकाज पर जाने वाले लोगों को परेशानी का सामाना करना पड़ता है. 

 

5/5

मुकरबा चौक से आजादपुर चौक बिजी रूट माना जाता है. अगर ट्रैफिक पुलिसकर्मी यहां मौजूद रेड लाइट पर खड़े रहेंगे तो 4 से 5 किलोमीटर लगने वाले जाम से लोगों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेंगा.