Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2467141
photoDetails0hindi

Delhi: 'देख लो भाजपाइयों' CM आवास से आतिशी का सामान निकालने पर बिफरे संजय सिंह

Delhi CM Residence Controversy: राजधानी दिल्ली में सीएम आवास को लेकर गरमाई सियासत के बीच AAP सांसद संजय सिंह ने सीएम आतिशी की तस्वीरें शेयर कर सभी को महाअष्टमी की शुभकामनाएं दी हैं. 

 

1/5

संजय सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' पर आतिशी की फोटो शेयर करके लिखा कि 'देख लो भाजपाइयों! तुमने एक चुने हुए मुख्यमंत्री से उसका दिल्ली की जनता द्वारा दिया हुआ घर तो छीन लिया, लेकिन दिल्ली की जनता के लिए काम करने के जज़्बे को कैसे छीनोगे?'

 

2/5

संजय सिंह ने लिखा कि 'तुमने नवरात्रि में एक महिला मुख्यमंत्री के घर का सामान उनके घर से फिंकवाया वो भी देख लो और दिल्ली की जनता के लिए उनका समर्पण भी देख लो. महा अष्टमी की शुभकामनाएं.'

 

3/5

संजय सिंह द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में सीएम आतिशी बुधवार को सीएम आवास से निकाले गए सामान के बीच बैठकर काम करती हुईं नजर आ रही हैं.

 

4/5

दरअसल, दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के बाद नई CM आतिशी 7 अक्टूबर को इस बंगले में रहने आईं थीं. महज तीन दिन बाद बंगला खाली करा लिया गया. 

 

5/5

लोक निर्माण विभाग (PWD)  का आरोप है कि बंगले को हैंडओवर करने में नियमों का पालन नहीं किया गया, जिसकी वजह से सीएम आवास सील कर दिया गया.