Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2440741
photoDetails0hindi

Delhi Free Electricity: 'दिल्ली में बंद हो जाएगी फ्री बिजली!', CM बनते ही आतिशी ने क्यों कही ये बात?

Delhi New CM: दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी ने शपथ लेने के बाद भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा सत्ता में आई तो दिल्ली में फ्री बिजली समेत कई योजनाएं बंद हो जाएंगी. उन्होंने दिल्लीवासियों से अरविंद केजरीवाल को फिर से मुख्यमंत्री बनाने की अपील की.

आतिशी ने बोला भाजपा पर हमला

1/5
आतिशी ने बोला भाजपा पर हमला

दिल्ली की नई सीएम आतिशी ने अपने शपथ ग्रहण के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर तीखा हमला बोला. साथ ही आतिशी ने कहा कि फरवरी में होने वाले विधानसभा चुनाव दिल्ली के भविष्य के लिए बेहद अहम हैं.

खतरे में पड़ सकती हैं योजनाएं

2/5
खतरे में पड़ सकती हैं योजनाएं

आतिशी ने जोर देते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल की सरकार ने दिल्ली में बिजली, पानी, स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में जो क्रांतिकारी बदलाव किए हैं वो भाजपा की सरकार आने पर खतरे में पड़ सकते हैं.

दिल्लीवासियों से की अपील

3/5
दिल्लीवासियों से की अपील

उन्होंने दिल्लीवासियों से अपील की कि वो अरविंद केजरीवाल को एक बार फिर मुख्यमंत्री बनाएं ताकि राज्य में मुफ्त बिजली की सुविधा बरकरार रहे. इसके साथ ही उन्होंने एक आशंका भी जताई.

बंद हो जाएगी फ्री बिजली की सुविधा

4/5
बंद हो जाएगी फ्री बिजली की सुविधा

आतिशी ने कहा कि अगर दिल्ली में भाजपा की सरकार आती है तो फ्री बिजली योजना बंद हो सकती है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो तमाम योजनाएं बंद हो जाएंगी, जो केजरीवाल सरकार ने चलाई थीं. चाहे वो मुफ्त बिजली की योजना हो, बस यात्रा हो या तीर्थ यात्रा. 

नहीं टूटे केजरीवाल

5/5
नहीं टूटे केजरीवाल

आतिशी ने कहा, अरविंद केजरीवाल की सरकार ने दिल्ली के लोगों के लिए असली काम किया है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अरविंद केजरीवाल को तोड़ने की लाख कोशिशें की, लेकिन वो टूटे नहीं.