Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2447509
photoDetails0hindi

Delhi Bulldozer Action: दिल्ली के इस इलाके में बुलडोजर एक्शन, 5 घंटों तक चला पीला पंजा

Delhi Demolition: दिल्ली के खजूरी चौक पर अतिक्रमण की समस्या से निपटने के लिए नगर निगम ने दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर 5 घंटे का अभियान चलाया. इस दौरान कई रेहड़ियों और सामान को जब्त किया गया साथ ही ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर 35 वाहन चालकों के चालान काटे गए. यह कार्रवाई सांसद मनोज तिवारी के निरीक्षण के बाद की गई.

दिल्ली बुलडोजर एक्शन

1/5
दिल्ली बुलडोजर एक्शन

दिल्ली में एक बार फिर से बुलडोजर गरजा है. दिल्ली के खजूरी चौक पर अतिक्रमण के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. सड़क पर रेहड़ियों और ऑटो-रिक्शाओं की भीड़ के कारण यातायात बाधित हो रहा था.

 

पांच घंटों तक चला एक्शन

2/5
पांच घंटों तक चला एक्शन

इस समस्या से निजात दिलाने के लिए नगर निगम ने मंगलवार शाम को दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर 5 घंटे तक अभियान चलाया. इस दौरान कई रेहड़ियों और सामान को जब्त किया गया.

 

35 वाहनों के चालान भी कटे

3/5
35 वाहनों के चालान भी कटे

वहीं, इस दौरान यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने 35 वाहन चालकों के चालान भी किए. यह कार्रवाई उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी द्वारा निरीक्षण के बाद की गई, जब उन्होंने निगम उपायुक्त कर्नल विनोद अत्री के साथ खजूरी चौक का दौरा किया था.

 

निगम उपायुक्त के निर्देश पर चला अभियान

4/5
निगम उपायुक्त के निर्देश पर चला अभियान

निगम उपायुक्त के निर्देश पर यह अभियान चलाया गया. खजूरी सर्कल के ट्रैफिक इंस्पेक्टर रवि दत्त और उनकी टीम ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की. खजूरी चौक पर दिल्ली-सहारनपुर हाईवे और मेट्रो निर्माण के कारण सड़क संकरी हो गई है, जिससे जाम की समस्या और बढ़ गई थी.

 

रेहरी पटरी वालों के कारण जाम की स्थिति

5/5
रेहरी पटरी वालों के कारण जाम की स्थिति

रेहड़ी-पटरी और रिक्शा वालों द्वारा किए गए अतिक्रमण के कारण यहां अक्सर जाम की स्थिति बनती थी. लोगों ने सांसद और नगर निगम से इस समस्या के समाधान की मांग की थी. निगम का कहना है कि समय-समय पर विभिन्न विभागों के साथ मिलकर इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी, ताकि जनता को राहत मिल सके.