Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2048634
photoDetails0hindi

Lakshadweep Tourism: लक्षद्वीप की तारीफ में कसीदे पढ़ते नजर आए बॉलीवुड स्टार्स, लोगों से की ये खास अपील

Promote Lakshadweep Tourism: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय द्वीपों को बढ़ावा देने और उनकी हाल ही में लक्षद्वीप की यात्रा को लेकर तस्वीरें शेयर की थी. जिसके बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, अक्षय कुमार, रणदीप हुडा, जॉन अब्राहम समेत कई कलाकारों ने लक्षद्वीप में पर्यटन को प्रोत्साहित करने के लिए अपना समर्थन बढ़ाया. बता दें कि लक्षद्वीप समूह में पर्यटन को बढ़ावा देने वाले पीएम मोदी के पोस्ट ने मालदीव के राजनेताओं, सरकारी अधिकारियों और भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स के बीच युद्ध शुरू कर दिया है. आइए जानते हैं कि किसने क्या कहा. 

1/5

Salman Khan: लक्षद्वीप में पर्यटन को प्रोत्साहित करते हुए सलमान खान ने कहा कि लक्षद्वीप के सुंदर, स्वच्छ और आश्चर्यजनक समुद्र तटों पर हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्रभाई मोदी को देखना बहुत अच्छा है और सबसे अच्छी बात यह है कि ये हमारे भारत में हैं.

 

2/5

Akshay Kumar: PM मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर अक्षय कुमार ने कहा कि मालदीव की प्रमुख सार्वजनिक हस्तियों द्वारा भारतीयों पर टिप्पणियां की गई. आश्चर्य है कि वे ऐसा उस देश में लिए कह रहे हैं जो उन्हें सबसे ज्यादा संख्या में पर्यटक भेजता है. हम अपने पड़ोसियों के प्रति अच्छे हैं लेकिन मैं कई बार मालदीव गया है और हमेशा इसकी प्रशंसा की है, लेकिन गरिमा पहले है. साथ ही कहा कि आइए हम भारतीय द्वीपों का अन्वेषण करने का निर्णय लें और अपने स्वयं के पर्यटन का समर्थन करें.

 

3/5

Randeep Hooda: एक्टर रणदीप हुड्डा ने भारत के द्वीपों की खूबसूरती को दर्शाते हुए कहा कि भारत बहुत सुंदर है. वीर सावरकर के जीवन के कालापानी अध्याय की शूटिंग के दौरान अंडमान और निकोबार द्वीप समूह की प्राचीन सुंदरता और समृद्ध इतिहास से अभिभूत हो गया था. उन्होंने लोगों से इसे देखने की अपील की. 

 

4/5

John Abraham: वहीं जॉन अब्राहम ने लक्षद्वीप में पर्यटन को बढ़ावा देते हुए एक्स पर पोस्ट शेयर की. उन्होंने कहा कि अतिथि देवो भव: के विचार और विशाल समुद्री जीवन की खोज के साथ लक्षद्वीप जाएं. 

 

5/5

Shraddha Kapoor: एक्सप्लोर इंडियन आइलैंड्स का श्रद्धा कपूर भी  समर्थन करते हुई नजर आईं. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा कि लक्षद्वीप में ऐसे प्राचीन समुद्र तट और समुद्र तट हैं, जो स्थानीय संस्कृति से समृद्ध हैं. इसी के साथ अब इस साल मैं छुट्टी प्लान करने की कगार पर हूं.