Advertisement
photoDetails0hindi

Bhojpuri Actresses MMS Leak: अक्षरा सिंह से पहले इन भोजपुरी एक्ट्रेसेस का MMS हो भी चुका लीक

Bhojpuri Actresses MMS Leak: इन दिनों भोजपूरी फिल्म इंडस्ट्री में टॉप एक्ट्रेसेस के MMS का मामला सुर्खियों में बना हुआ है. बीते दिनों भोजपूरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के MMS लीक होने के बाद एक बार फिर से यह मामला सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है. लेकिन, क्या आप लोग जानते हैं कि अक्षरा सिंह से पहले इन भोजपूरी एक्ट्रेसेस के MMS लीक हो चुके हैं.

1/6

तृषा कर मधु  (Trisha Kar Madhu)

भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु का MMS 2021 में सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो गया था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद, उन्होंने अपने बयान में उस शख्स को चेतावनी दी थी, जिसने उनका वीडियो लीक किया.

2/6

शिल्पी राज (Shilpi Raj)

भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर शिल्पी राज का भी MMS सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आई थीं.

3/6

संभावना सेठ (Sambhavna Seth)

यह तो आप सभी लोग जानते हैं कि संभावना सेठ एक समय पर भोजपूरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस थीं. मगर संभावना का भी MMS सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुका है.

4/6

काजल राघवानी (Kajal Raghwani)

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का भी MMS सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुका है, जिसके बाद काजल ने इस वीडियो को फेक बताया था.

5/6

प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit)

भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का नाम बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है. प्रियंका का भी MMS वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हुआ था, जिसके बाद उन्होंने कहा कि इस वीडियो वो नहीं बल्कि कोई और है.

6/6

अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

हाल ही में अक्षरा सिंह का MMS सुर्खियों में बना हुआ था, जिसके बाद उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि लोगों ने झूठी खबर फैलाई है और वो उनका MMS नहीं है.