Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1288122
photoDetails0hindi

रोमांटिक प्लेस कर रहें हैं तलाश, Photos में देखिए जगहें जो हैं दिल्ली के बेहद पास

Romantic Places: बारिश के खूबसूरत मौसम में अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक जगह पर घूमने जाने का प्लान कर रहे हैं, तो Delhi-Ncr से पास की ये जगहें आपके लिए परफेक्ट हैं. Photos को देखिए खूबसूरती और इस वीकेंड अपने पार्टनर के साथ ट्रिप के लिए हो जाइए तैयार. 

 

करनाल

1/5
करनाल

दिल्ली से लगभग 120 किमी की दूरी पर स्थित करनाल अपनी प्राकृतिक सुंदरता के लिए जाना जाता है. यहां पर आप प्रकृति की सुंदरता के साथ अंबरनाथ शिव मंदिर और एलीफेंटा गुफा भी घूम सकते हैं. 

 

डीग

2/5
डीग

दिल्ली से डीग (राजस्थान) लगभग 150 किमी की दूरी पर स्थित एक प्राचीन शहर है, अगर आप अपने पार्टनर के साथ राजसी ठाट-बाट का अनुभव करना चाहते हैं, तो ये जगह आपके लिए एकदम सही है. बारिश के मौसम में इस जगह की खूबसूरती और बढ़ जाती है.  

 

नीमराना फोर्ट

3/5
नीमराना फोर्ट

दिल्ली से महज 128 किमी की दूरी पर स्थित नीमराना फोर्ट कपल के लिए बेस्ट रोमांटिक जगह का ऑप्शन है. जगमगाती रोशनी के बीच आप अपने पार्टनर के साथ यहां कुछ यादगार लम्हें बिता सकते हैं. 

अलवर

4/5
अलवर

दिल्ली से 150 किमी की दूरी पर अरावली पहाड़ियों से घिरा अलवर एक प्रमुख पर्यटन स्थल है. राजसी किले और राजस्थानी कला से समृद्ध बाजार इसकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा देता है. आप अपने पार्टनर के साथ यहां जाने का प्लान बना सकते हैं.  

दमदमा लेक

5/5
दमदमा लेक

दमदमा लेक दिल्ली से महज 60 किमी की दूरी में है. शहर की भीड़ से दूर आप अपने पार्टनर के साथ यहां क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं साथ ही बोटिंग का मजा भी ले सकते हैं.