Advertisement
photoDetails0hindi

Avatar The Way of Water: रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई, पार किया ये आंकड़ा

अवतार द वे ऑफ वाटर (Avatar The Way of Water) 16 दिसंबर 2022 को पूरी दनिया के साथ भारत में भी रिलीज होने जा रही है. वहीं भारतीय  इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस मूवी (Movie) को पहले दिन देखने के लिए करीब 3 लाख भारतीयों ने एडवांस में टिकट बुक करा ली है.

1/5

बता दें कि इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही केवल हिंदी संस्करण में ही 1 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है. अवतार द वे ऑफ वाटर के हिंदी संस्करण की करीब 30 हजार से ज्यादा टिकटें बिक चुकी हैं,  जिनसे फिल्म ने करीब 1 करोड़ से अधिक की रुपये की कमाई कर ली है.

2/5

वहीं हैदराबाद से भी फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. यहां से फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 1.5 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लिए हैं. तेलुगू संस्करण की टिकटें हिंदी से भी ज्यादा बिकी हैं. इस भाषा में फिल्म ने करीब 65 हजार से ज्यादा टिकटें बिक चुकी हैं. 

3/5

बात करें बेंगलुरु शहर की तो यहां भी दर्शकों ने अब तक करीब 80 लाख रुपये से ज्यादा की टिकटें फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ के पहले दिन के शोज की खरीद ली हैं. 

 

4/5

मंबई में भी दर्शकों में अवतार द वे ऑफ वाटर का कासा क्रेज देखने को मिल रहा है. करीब 30 लाख रुपये तक की टिकटें अब तक बिक चुकी हैं. इस बार फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ के भी भारत में शानदार कारोबार करने की उम्मीद बनती दिख रही है.

5/5

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी फिल्म को लेकर फैंस में खासा क्रेज है. यहां पर भी दर्शकों ने लगभग 20 लाख रुपये तक की टिकटें अब तक बिक चुके हैं. वहीं इस फिल्म की सबसे ज्यादा टिकटें अंग्रेजी संस्करण की बिकी हैं. इससे फिल्म ने करीब 5 करोड़ रुपये के आसपास तक की बुकिंग की है. एक आंकड़े के अनुसार यह फिल्म 10 करोड़ रुपये का आंकड़ा अब तक पार कर चुकी है.