Raghav Chadha Net Worth: करोड़ों की मालकिन हैं राघव चड्ढा की दुल्हनिया परिणीति चोपड़ा, जानिए कपल की नेटवर्थ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1693182

Raghav Chadha Net Worth: करोड़ों की मालकिन हैं राघव चड्ढा की दुल्हनिया परिणीति चोपड़ा, जानिए कपल की नेटवर्थ

Parineeti Chopra Net Worth: AAP सांसद राघव चड्ढा राजनीतिक जगत का तो वहीं परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड का एक जाना पहचाना पहचाना नाम हैं, दोनों इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. जानते हैं कपल की कुल नेटवर्थ. 

Raghav Chadha Net Worth: करोड़ों की मालकिन हैं राघव चड्ढा की दुल्हनिया परिणीति चोपड़ा, जानिए कपल की नेटवर्थ

Parineeti-Raghav Engagement: आम आदमी पार्टी (AAP) सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. कपल आज कनॉट प्लेस के कपूरथला हाउस में अपने परिवार और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में सगाई (Engagement) करेंगे, वहीं इस साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. 

राघव चड्ढा राजनीतिक जगत का तो वहीं परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड का एक जाना पहचाना पहचाना नाम हैं, दोनों अपने-अपने करियर में सफल हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कमाई के मामले में परिणीति और राघव में कौन किससे आगे है? आइए जानते हैं दोनों की कुल नेटवर्थ कितनी है. 

राघव चड्ढा की नेटवर्थ (Raghav Chadha Net worth)
AAP सांसद राघव चड्ढा राजनेता के साथ ही चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) भी हैं, उन्होंने  ग्रांट थॉर्नटन, डेलॉइट, श्याम मालपानी सहित कई एकाउंटेंसी फर्म में काम किया है. राघव चड्ढा ने साल 2012 में AAP में शामिल होकर अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की. राघव चड्ढा की कुल संपत्ति लगभग 50 लाख रुपए के करीब बताई जा रही है. चुनावी हफलमाने में राघव चड्ढा की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, उनके पास 37 लाख रुपये का घर, एक मारुति स्विफ्ट डिजायर कार, 90 ग्राम गोल्ड ज्वेलरी, 52,839 रुपये की लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी और लगभग 14,57,806 रुपये बैंक में हैं. इसके साथ ही उन्होंने बॉन्ड्स, डिबेंचर और शेयर्स में भी लगभग 6 लाख रुपये निवेश किए हैं.

ये भी पढ़ें- Raghav Parineeti Engagement: कपूरथला हाउस में होगी राघव चड्ढा और परिणीति की सगाई, प्रियंका चोपड़ा भी होंगी शामिल

करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं परिणीति चोपड़ा 
कमाई के मामले में परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा से काफी आगे हैं, उनकी कुल कमाई लगभग 60 करोड़ रुपये बताई जा रही है.परिणीति फिल्मों के साथ ही ब्रांड एंडोर्समेंट से अच्छी कमाई करती हैं. परिणीति मुंबई में लक्जरी सी-फेसिंग अपार्टमेंट,जगुआर एक्सजेएल और ऑडी क्यू5, जगुआर एक्सजेएल और ऑडी ए6 जैसी महंगी कारों की मालकिन हैं. 

राघव-परिणीति की सगाई आज
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज कनॉट प्लेस के कपूरथला हाउस में सगाई (Engagement) करेंगे, जिसमें दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल, पंजाब के CM भगवंत मान, प्रियंका चोपड़ा सहित राजनीति और बॉलीवुड की क‌ई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी. सगाई का कार्यक्रम शाम 5 बजे से शुरू होगा. 

 

Trending news