Facebook पर बनाया सुसाइड का लाइव वीडियो, मरने से पहले बताई आत्महत्या की वजह
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1648640

Facebook पर बनाया सुसाइड का लाइव वीडियो, मरने से पहले बताई आत्महत्या की वजह

Panipat Crime News: मृतक व्यक्ति ने मरने से पहले अपने जान पहचान के लोगों को फोन कर कहा कि मैं आज मर रहा हूं और में श्मशान घाट में हूं. मेरी मौत के जिम्मेदार मेरे परिवार के ये तीन लोग होंगे.  

Facebook पर बनाया सुसाइड का लाइव वीडियो, मरने से पहले बताई आत्महत्या की वजह

Panipat Crime News: समालखा जीटी रोड स्थित गांव मछरौली में एक व्यक्ति ने परिवार की दो महिला सहित तीन लोगों पर प्रताड़ना करने का आरोप लगते हुए सुसाइड (suicide) कर लिया. मृतक मरने से पहले एक सुसाइड नोट (Suicide note) भी लिखकर छोड़ गया है. पुलिस (Police) ने परिजनों के बयान पर सीआरपीसी धरा के तहत 174 की कार्यवाही कर शव का पोस्टमार्टम (post mortem) करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

परिजनों के मुताबिक, करीब 48 वर्षीय रोहताश बिजली का काम करके घर चला रहा था. समाज सेवा के लिए समय-समय पर रक्तदान करता था. रोहताश ने मार्च माह में 80वीं बार रक्तदान किया था. उसके पास चार बच्चे है. दो लड़की और एक लड़का है. दोनों लड़कियों की शादी कर चुका है. पत्नी घर पर ही रहती है. रोहताश ने मरने से पहले अपने जान पहचान के लोगों को बारी-बारी फोन कर कहा कि मैं आज मर रहा हूं और में श्मशान घाट में हूं.

ये भी पढ़ेंः बार में TV पर 'रामायण' लगाकर डांस के साथ परोसी जा रही थी शराब, Viral हुआ वीडियो, 2 गिरफ्तार

सूचना पर परिवार वाले श्मशान घाट (graveyard) में गए और उसे वहां से ले आए. उसे अस्पताल (Hospital) लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल परिजनों (family) ने किसी पर भी कोई कार्रवाई करवाने से मना कर दिया.  

रोहताश का लिखित बयान

रोहताश ने सुसाइड नोट में लिखा कि मेरी मौत के जिम्मेदार महिला संतोष पत्नी रत्तन सिंह, मूर्ति पत्नी रामदिया व राजकुमार पुत्र रामदिया इन्होंने हर तरफ से मेरा जीना दुश्वार कर दिया है. आज दिनांक 10 अप्रैल को मैं आत्महत्या कर रहा हूं. जोकि ये तीनों आदमी जिम्मेदार होंगे. ये मेरा अंतिम फैसला है. ये कोर्ट में भी मान्य करें. क्योंकि मैं अपने हाथ से लिख रहा हूं... रोहतास सिंह

(इनपुटः राकेश भयान)

Trending news