भाकियू नेता के भतीजे ने सरपंच को जान से मारने की दी धमकी, हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1680555

भाकियू नेता के भतीजे ने सरपंच को जान से मारने की दी धमकी, हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश

भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष सोनू मालपुरिया के बेटे अमित ने गांव के पूर्व सरपंच को जान से मारने की धमकी दी है. इसी के साथ चलती गाड़ी से हवाई फायरिंग की वीडियो भी सामने आया, जिसके बाद पूर्व सरपंच ने समालखा थाने में अमित के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी है.

भाकियू नेता के भतीजे ने सरपंच को जान से मारने की दी धमकी, हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश

पानीपतः भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष सोनू मालपुरिया के बेटे अमित ने गांव शहरमालपुर के पूर्व सरपंच प्रदीप उर्फ रिंकू को जान से मारने की धमकी दी है. गैंगस्टर लौरेंस का गाना जो भी रास्ते में आएगा जान से मार देंगे चला कर व चलती गाड़ी से हवाई फायरिंग की वीडियो भी सामने आया, जिसके बाद पूर्व सरपंच ने समालखा थाने में अमित के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी है.

पूर्व सरपंच प्रदीप ने बताया कि भारतीय किसान यूनियन के जिला प्रधान सोनू मालपुरिया का बेटा अमित ने जान से मारने की धमकी दी है. इससे पहले भी सोनू मालपुरिया अपने गुर्गों से जान से मारने की धमकी दे चुका है. प्रदीप ने बताया कि पंचायत की जमीन पर कब्जा करने बताया था, जिससे वह रंजिश रखता है. पूर्व सरपंच ने बताया कि 2016 में सोनू की पत्नी व आरोपी अमित की मां ने मेरे खिलाफ सरपंच का चुनाव लड़ा था, जिसमें वह हार गई थी. इसके बाद वह भी मुझ से रंजिश रखने लगी थी.

ये भी पढ़ेंः Delhi Wrestlers Protest: महिला पहलवान के साथ बदसलूकी, 2 रेसलर के फोड़े सिर, अमित शाह से की ये मांग

फायरिंग कर दहशत फैलाने का प्रयास

फिलहाल प्रदीप ने समालखा थाने में अमित के खिलाफ शिकायत दे दी है, जिसमें पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधीक्षक अजीत शेखावत ने बताया कि समालखा थाने में मुकदमा दर्ज हुआ हैं, जिसमें एक व्यक्ति अपने हथियार से गाड़ी चलाता हुआ फायरिंग कर दहशत फैलाने का प्रयास कर रहा था. फायरिंग के दौरान वह इस तरह के गाने चला रहा था कि जिससे धमकी प्रतीत हो रही थी. इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और व्यक्ति की पहचान हो चुकी है जल्दी उसकी गिरफ्तारी भी की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः Wrestler Protest: हरियाणा की पहलवान धरने पर और गृह मंत्री विदेश जाकर मना रहे गीता महोत्सव- भुक्कल

सोशल मीडिया पर वीडियो किया वायरल

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिए रील बनाकर वायरल किया गया है. उस रील में किसी व्यक्ति विशेष को धमकी नहीं दी गई है, लेकिन उसके बावजूद भी धमकी भरे शब्दों व हथियार का नाजायज तरीके से प्रयोग किया गया है. उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. शेखावत ने बताया कि देखने से लाइसेंसी रिवाल्वर प्रतीत होता है. सोशल मीडिया पर जो हथियारों का प्रदर्शन करता है और कानून के नियमों को उलघ्नन करता है उनके लाइसेंस रद्द कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

(इनपुटः राकेश भयाना)

Trending news