दिल्ली से अपने घर पलवल जा रही थी महिला, रास्ते में मिले परिचितों ने किया दुष्कर्म
Advertisement

दिल्ली से अपने घर पलवल जा रही थी महिला, रास्ते में मिले परिचितों ने किया दुष्कर्म

दिल्ली से एक महिला अपने घर जा रही थी. इसी दौरान उसे उसके दो जानकार मिल गए. जिन्होंने महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया. इसके बाद वो महिला को अपने साथ ले गए, जहां उन्होंने 4 दिन तक उससे रेप किया. 

दिल्ली से अपने घर पलवल जा रही थी महिला, रास्ते में मिले परिचितों ने किया दुष्कर्म

रुस्तम जाखड़/पलवल: दिल्ली से एक महिला अपने बाबा को देखने के लिए पलवल जा रही थी. इसी दौरान उसके जानकारों ने रास्ते में उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया. इसके बाद उसका अपहरण कर 4 दिनों तक रेप किया. इसके बाद शिकायत पर कैंप थाना पुलिस ने दो नामजद लोगों को खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को तलाश शुरू कर दी है.  

ये भी पढ़ें: कैसे बच्चों को बिगाड़ रहा मोबाइल फोन, कैसे करें इनका Mental Detox?

कैंप थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि जिला अलीगढ़ के एक गांव निवासी एक विवाहिता ने दी शिकायत में कहा है कि वह अपने पति और दो बेटों के साथ दिल्ली में किराए पर रहती है. पीड़िता का कहना है कि उसकी मम्मी का फोन आया कि उसके बाबा की तबीयत खराब है. पीड़िता बच्चों और पति को दिल्ली छोड़कर अपने बाबा से मिलने के लिए अपने गांव जा रही थी. इस दौरान जब वह पलवल रेलवे रोड़ पर पहुंची तो उसके परिचित जिला अलीगढ़ के रामनंगला निवासी शिव कुमार और महादोरा निवासी विजेंद्र मिले. विजेंद्र ने पूछा की कहां जा रही तो उसने कहा कि अपने बाबा से मिलने गांव जा रही है, इसी दौरान विजेंद्र एक कोल्ड ड्रिंक लेकर आया और उसे पीने के लिए दी. पीड़िता दोनों को जानती थी, इसलिए उसने कोल्ड ड्रिंक पी ली, लेकिन उसे पीते ही वह अचेत हो गई.

इसके बाद आरोपी उसे गाड़ी में डालकर ले गए और उसे जब होश आया तो वह एक कमरे में थी और विजेंद्र उसके पास था. पीड़िता ने शोर मचाने का प्रयास किया तो विजेंद्र ने उसका मुंह दबा दिया. पीड़िता का आरोप है कि उन्होंने उसे धमकी देकर चार दिन तक उसी कमरे में बंद रखा. चार दिन बाद जब पीड़िता को भागने का मौका मिला तो वह दौड़कर एक फ्लाईओवर के पास पहुंची. पीड़िता ने वहां खड़े लोगों से उक्त जगह के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि यह धारूहेड़ा है. वहां से जैसे-तैसे महिला पलवल पहुंची और फिर अपने घर पहुंच गई.

महिला ने आपबीती अपनी मम्मी और चाचा को बताई, जिनकी सहायता से पीड़िता शिकायत देने के लिए पलवल पहुंची. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उक्त दोनों आरोपियों के खिलाफ नशीला पदार्थ पिलाकर अपहरण कर बंधक बनाकर रखने और दुष्कर्म करने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Trending news