Palwal Ramleela: राममीला में रावण के संग रानियों ने लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वीडियो वायरल
Advertisement

Palwal Ramleela: राममीला में रावण के संग रानियों ने लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वीडियो वायरल

Palwal Ramleela: हरियाणा के पलवल में रामलीला के मंच पर 'मुझको राणा जी माफ करना' गाने पर रावण के साथ रानियों ने जमकर मचाया हुड़दंग, सोशल मीडियो पर तेजी के साथ वायरल हुआ वीडियो...

Palwal Ramleela: राममीला में रावण के संग रानियों ने लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वीडियो वायरल

Palwal Ramleela: पलवल के जवाहर नगर कैंप में रामलीला के मंच पर जमकर फूहड़ डांस हुआ, 'मुझको राणा जी माफ करना' जैसे अश्लील गीतों पर रावण के संग रानियों ने ठुमके लगाए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. विरोध में बजरंग दल के दखल देने पर रामलीला कमेटी ने माफी मांगी है और आगे से किसी की भावनाओं को ठेस न पहुंचे ऐसा करने का बयान दिया.

बता दें कि यह गाना फिल्म 'करण-अर्जुन' का है. इस गाने को फिल्म में ममता कुलकर्णी और अमरीश पुरी पर दर्शाया गया था. पलवल में सनातन धर्म का प्रचार करने के लिए आयोजित होने वाली रामलीला के मंच पर फिल्मी गानों का बजाना और उन पर डांस होना अब आम बात हो गई है. राम के चरित्र वर्णन को लेकर आयोजित की जाने वाली रामलीला के मंच पर पलवल अश्लील बॉलीवुड गाने बजाए गए और रावण कलाकार सहित रानियां ने जमकर ठुमके लगाए.

ये भी पढ़ें- Sun Transit In Tula: 'क्रूर योग' से इन राशियों की बिगड़ेगी किस्मत, इन तीन चीजों पर पड़ेगा बुरा असर

पलवल के जवाहर नगर कैंप में आयोजित रामलीला के मंच पर जैसे ही "छत पर सोया था बहनोई" गाना बजाना शुरू हुआ तो रावण के साथ-साथ रानियों ने भी स्टेज पर ठुमके लगाना शुरू कर दिया, जिसको देख वहां के लोग दंग रह गए. यह पूरा वीडियो किसी ने फोन में रिकॉर्ड कर लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और धर्म को लेकर लोग इस पर अलग-अलग कथाक्ष कर रहे हैं.

बहराल इस मामले को लेकर रामलीला कमेटी से रास्ट्रीय बजरंग दल के वरिष्ठ नेता मुनीश भारद्वाज ने विरोध जताया तो कमेटी के सदस्यों ने माफी मांगकर अपना पल्ला तो झाड़ लिया है, लेकिन देखना यह होगा कि इसका विरोध कोई और हिंदू समाज से लोग करते हैं या नहीं. बजरंग दल की तरफ से रामलीला कमेटी को आगे से इस तरह के गाने ना बजाने की हिदायत दी गई है ताकि हिन्दू भावनाओं को कोई ठेस न पहुंचे.

(इनपुटः रुस्तम जाखड़)

Trending news