Haryana Crime: पलवल में लाखों रुपये की स्मैक के साथ मां-बेटा गिरफ्तार, 97 ग्राम नशीला पदार्थ समेत नगद बरामद
Advertisement

Haryana Crime: पलवल में लाखों रुपये की स्मैक के साथ मां-बेटा गिरफ्तार, 97 ग्राम नशीला पदार्थ समेत नगद बरामद

Haryana Crime: हरियाणा में लगातार नशे का व्यापार बढ़ता ही जा रहा है तो वहीं हरियणा सरकार नशे के खिलाफ कई अभियान चलाया हुआ है. इस हरियाणा के पलवल से एक नश के पदार्थों की सप्लाई करने का मामला सामना आया है. इस दौरान पुलिस ने मां-बेटे को गिरफ्तार किया है.

Haryana Crime: पलवल में लाखों रुपये की स्मैक के साथ मां-बेटा गिरफ्तार, 97 ग्राम नशीला पदार्थ समेत नगद बरामद

Haryana Crime: पलवल पुलिस ने सीआईडी की सूचना पर कैंप थाना अंतर्गत लोहागढ़ में छापेमारी कर लाखों रुपये  की स्मैक व नगदी सहित आरोपी मां-बेटे को गिरफ्तार किया है. कैंप थाना पुलिस ने सीआईए होडल की शिकायत पर मां-बेटे के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया है.

बता दें कि पलवल जिले में अवैध रुप से चल रहे नशे खिलाफ पलवल एसपी डॉ. अंशु सिंगला ने अभियान चलाया हुआ है. इसी कड़ी में पलवल पुलिस को सीआईडी से सूचना मिली की लोहागढ़ (खाटुश्याम कॉलोनी) में रहने वाली शीला देवी व उसका बेटा प्रवीण नशीला पदार्थ स्मैक बेचने का काम करते हैं. सूचना मिलने पर सीआईए होड़ल व कैंप थाना पुलिस एक साथ लोहागढ़ गांव पहुंची तो पुलिस को देखकर आरोपियों ने भागने का प्रयास किया.

ये भी पढ़ेंः Noida News: नोएडा में फिर अटकी लिफ्ट, 1 घंटे तक फंसे रहे 5 लोग, सांस लेना हुआ दूभर, पुलिस और दमकल विभान ने की मदद

लेकिन, पुलिस टीम ने दोनों को काबू कर उनके नाम पूछे तो उन्होंने प्रवीण व शीला देवी बताया. पुलिस टीम ने कहा कि आपके पास नशीला पदार्थ होने का शक है, तलाशी ली जाएगी. तलाशी के लिए नायब तहसीलदार श्रवण कुमार को मौके पर बुलाया गया. नोडल अधिकारी के सामने टीम के सदस्य व महिला पुलिस ने तलाशी ली तो पोलोथीन में 79 ग्राम स्मैक व लड़के के पास 25 हजार रुपये व उसकी मां के पास 13160 रुपये नगद बरामद हुए. पुलिस ने स्मैक व पैसों को कब्जे में ले लिया.

पुलिस के अनुसार, बाजार में 79 ग्राम स्मैक की कीमत लाखों रुपये है. पलवल डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि सीआईए होडल व कैंप थाना पुलिस की टीम ने लोहागढ़ की खाटुश्याम कॉलोनी आरोपी निवासी प्रवीण व उसकी मां शीला देवी को नशीले पदार्थ स्मैक सहित गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर किया और आरोपियों से पूछताछ कर उन्हें कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

उन्होंने कहा कि पलवल एसपी के सख्त आदेश हैं कि अवैध नशा तस्करों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी रखें जल्द ही और भी बड़े नशा तस्करों को गिरफ्तार किया जाएगा.

(इनपुटः रुस्तम जाखड़)

Trending news