Haryana Crime: पलवल पुलिस ने बरामद की शराब की 800 पेटियां, ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार
Advertisement

Haryana Crime: पलवल पुलिस ने बरामद की शराब की 800 पेटियां, ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

Haryana News: पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि एक ट्रक में भारी मात्रा में पंजाब से भरकर शराब केएमपी दिल्ली-मुम्बई बड़ोदरा एक्सप्रेस वे के रास्ते मुम्बई जाएगी, जिसके बाद पुलिस ने रेड मारकर ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर 800 पेटी शराब बरामद किया है. 

Haryana Crime: पलवल पुलिस ने बरामद की शराब की 800 पेटियां, ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

Haryana News: पलवल डिटेक्टिव स्टाफ पुलिस टीम ने अवैध शराब तस्करी पर बड़ा प्रहार करते हुए अंग्रेजी शराब की 800 पेटियों को बरामद कर आरोपी ट्रक चालक को काबू करने में कामयाबी हासिल की है. इस कारवाई का खुलासा करते हुए डीएसपी विजयपाल ने बताया कि शराब की कीमत लगभग 50 लाख रुपए है.

मुखबिर ने दी थी टिप
प्रेसवार्ता के माध्यम से डीएसपी ने बताया कि डिटेक्टिव स्टाफ इंचार्ज हनीश खान को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि एक ट्रक में भारी मात्रा में पंजाब से भरकर शराब केएमपी दिल्ली-मुम्बई बड़ोदरा एक्सप्रेस वे के रास्ते मुम्बई जाएगी. अगर तुरन्त रेड की जाए तो आरोपी ट्रक चालक को भारी मात्रा में अवैध शराब सहित काबू किया जा सकता है. इंचार्ज ने मुखबिर की सूचना को सही मानकर बताए स्थान पर रेड टीम तैयार की जहां कुछ देर बाद एक ट्रक आता हुआ दिखाई दिया, जिसको पुलिस टीम ने रुकवाया. ट्रक की की तलाशी लेने पर उसमें भारी मात्रा में शराब मिली. 

ये भी पढ़ें: Ghaziabad News: कार की छत पर बैठकर पी ड्रींक, पुलिस ने गिरफ्तार कर काटा 10 हजार का चालान

चालक के पास नहीं थे कोई कागजात
इसके बाद ट्रक चालक से कागजात पेश करने को कहा तो वह कोई वैध दस्तावेज नहीं दिखा पाया. डीएसपी विजयपाल ने बताया कि तलाशी दौरान मिली शराब में 370 पेटी ऑफिसर चॉइस, 240 पेटी मैक डबल नम्बर वन और 190 पेटी रॉयल स्टैग अंग्रेजी शराब यानी कुल 800 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है, जिसकी कीमत लगभग 50 लाख रुपए है. डीएसपी ने बताया कि आरोपी द्वारा ट्रक में शराब भरकर उसके चारों तरफ प्लास्टर ऑफ पेरिस के कट्टे लगा रखे थे. ताकि किसी को शराब होने की भनक न लगे. उन्होंने बताया कि आरोपी ट्रक चालक शाहरुख पुत्र नसरुद्दीन गांव कोटला जिला नूंह का रहने वाला है, जिससे पूछताछ की जाएगी और पूछताछ के जरिये मुख्य तस्कर को गिरफ्तार किया जाएगा.

इससे पहले भी की थी कार्रवाई
आपको बता दें कि पुलिस का अवैध शराब तस्करों पर यह कोई पहला प्रहार नहीं है. गत एक डेढ़ महीने में डिटेक्टिव स्टाफ की यह तीसरी बड़ी कार्रवाई है. इससे पहले डिटेक्टिव स्टाफ ने 1050 पेटी व 750 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब को बरामद कर आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की थी.

INPUT- RUSHTAM JAKHAR

Trending news