Palwal Crime News: युवक का अपहरण कर चाकुओं से गोदकर की हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Palwal Crime News: युवक का अपहरण कर चाकुओं से गोदकर की हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार

Palwal News: पलवल जिले के हथीन में एक मंदबुद्धि युवक को शादी का झांसा देकर कुछ युवकों ने उसका अपहरण कर मौत के घाट उतार दिया. वहीं मृतक के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी तो आरोपी उन्हें धमकी दे रहे हैं.

Palwal Crime News: युवक का अपहरण कर चाकुओं से गोदकर की हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार

Palwal News: जिले के उपमंडल हथीन में एक युवक को शादी का झांसा देकर घर से अपहरण कर ले जाने के बाद उसकी चाकुओं से हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मृतक युवक के भाई के बयान पर आरोपियों के खिलाफ अपहरण कर हत्या करने के अलावा विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी मृतक के गांव पौंडरी निवासी दीपक व जनौली निवासी मिंटू को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस जांच अधिकारी ने बताया की शव को अलावलपुर नहर की पटरी से बरामद कर सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम हेतु रखवा दिया है.

ये भी पढ़ें: Bhiwani News: कुश्ती के बाद मुक्केबाजी चयन प्रकिया को लेकर शुरू हुआ विवाद, कोच पर पक्षपात का आरोप

 

गांव पौंडरी निवासी जोगेंद्र पुत्र फकीरा ने 22 जुलाई को दी शिकायत में बताया कि उसके भाई सुरेंद्र को गांव निवासी दीपक और एक अन्य व्यक्ति एक बाइक पर 19 जुलाई को उसे उसकी शादी करवाने का झांसा देकर कहीं लेकर चले गए, तब से हम अपने भाई की लगातार तलाश करते रहे. वहीं जब दीपक के घरवालों से बात की तो उन्होंने भी मेरे भाई के बारे में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया.

22 जुलाई को मुझे सूचना मिली की दीपक ने अपने साथियों के साथ मिलकर मेरे भाई का कट्टे के बल पर अपहरण कर लिया और उन्हें अंदेशा है की उनके भाई के साथ आरोपी किसी घटना को अंजाम दे सकते हैं. मृतक के भाई ने बताया की उनका भाई मंदबुद्धि था, जिसे बहला-फुसलाकर गांव निवासी दीपक व उसके अन्य साथियों ने  उसकी हत्या कर दी.

वहीं मृतक सुरेंद्र की भाभी धर्मवती ने बताया कि हत्यारों के परिजन हमें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. कुछ आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं, जिनसे हमारे परिवार को खतरा है. उन्होंने कहा कि पकड़े गए मुख्य आरोपी के भाई और पिता हमें धमकी दे रहें हैं.

थाना प्रभारी ने बताया की अपह्रत सुरेंद्र के भाई की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी दीपक को गिरफ्तार किया है, जिसने पूछताछ में बताया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर चाकुओं से हमला कर सुरेंद्र की हत्या कर उसके शव को अलावलपुर के समीप जंगल में फेंक दिया.

थाना प्रभारी ने बताया की आरोपी दीपक की निशानदेही पर मृतक सुरेंद्र के शव को अलावलपुर नहर की पटरी से बरामद कर लिया और उसी की निशानदेही पर दूसरे आरोपी मिंटू निवासी जनौली को गिरफ्तार कर लिया है. एसएचओ मनोज कुमार ने बताया आरोपी दीपक को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया गया है और दूसरे आरोपी मिंटू को पेश कर रिमांड पर लिया जायेगा, ताकि पूरी घटना का खुलासा हो सके और वारदात में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में जानकारी हासिल हो सके.

एसएचओ ने बताया की प्रारंभिक पूछताछ में अपहरण कर हत्या करने के पीछे 6 महीने पहले मृतक और आरोपियों में हुई कहासुनी बताई जा रही है. पुरे मामले का खुलासा रिमांड अवधि के दौरान होगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच चल रही है.

Input: Rushtam Jakhar

Trending news