Palwal Crime News: लूट के मामले में गिरफ्तार आरोपी फरार, पुलिसकर्मी से हाथ छुड़ाकर भागा लुटेरा
Advertisement

Palwal Crime News: लूट के मामले में गिरफ्तार आरोपी फरार, पुलिसकर्मी से हाथ छुड़ाकर भागा लुटेरा

Palwal Crime News: हरियाणा के पलवल में हथीन गेट चौकी से लूट का एक आरोपी पुलिसकर्मी से हाथ छुड़ाकर फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी को लूट के आरोप में गिरफ्तार किया था.

Palwal Crime News: लूट के मामले में गिरफ्तार आरोपी फरार, पुलिसकर्मी से हाथ छुड़ाकर भागा लुटेरा

Palwal Crime News: पलवल में हथीन गेट चौकी से लूट का एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया है. आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर हथीन मोड़ पर लूट की एक वारदात को अंजाम दिया था. पूछताछ के दौरान आरोपी पुलिसकर्मी का हाथ छुड़ाकर फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी को ढूंढने का काफी प्रयास किया, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया. शहर थाना पुलिस ने मामले में आरोपी के फरार होने पर उसके खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: जेपी नड्डा से मिले शिवराज सिंह चौहान, बोले- पार्टी जो भूमिका तय करेगी मैं निभाऊंगा

 

पलवल पुलिस के हाथों से लूट का एक आरोपी रिमांड के दौरान फरार हो गया. पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी आरोपी का कोई पता नहीं लग पाया है. शहर थाना में हथीन के सापन की गांव निवासी निसार अहमद की शिकायत पर एक लूट का मामला दर्ज किया गया था, जिसमें शहर थाना पुलिस ने जांच की और सिविल लाइन कॉलोनी निवासी राज व कानूगो मोहल्ला निवासी तुषार उर्फ नानू को गिरफ्तार कर लिया था. इन आरोपियों ने पीड़ित से 18 हजार रुपये लूटे थे.

इसके बाद हथीन चौकी गेट में तैनात एएसआई जमील अहमद, विनोद कुमार और बहलूल खान ने 17 दिसंबर को आरोपियों को अदालत में पेश किया. इसके बाद पुलिस को आरोपियों का एक दिन का रिमांड मिला. रिमांड पर लेने के बाद पुलिस टीम उन्हें हथीन गेट चौकी में पूछताछ करने के लिए ले आई और पूछताछ शुरू कर दी. उसी दौरान आरोपित तुषार उर्फ नन्नू पुलिसकर्मी से हाथ छुड़ाकर फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी मौहल्ले में घरों में जाकर छूप गया. पुलिस ने आरोपी को काफी ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन वह पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाया.

Input: Rushtam Jakhar

Trending news