Palwal News: पेट्रोल पंप पर भरवाया 2000 का पेट्रोल, बिना पैसे दिए भगाई अपनी, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1909058

Palwal News: पेट्रोल पंप पर भरवाया 2000 का पेट्रोल, बिना पैसे दिए भगाई अपनी, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Petrol Pump Viral Video: पलवल के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित एक पेट्रोल पंप पर गाड़ी सवारों के तेल भरवाने के बाद फरार होने का है. घटना में सेल्समैन समेत दो लोग घायल हो गए. मामले का सीसीटीवी वीडियो देख होश उड़ जाएंगे. 

Palwal News: पेट्रोल पंप पर भरवाया 2000 का पेट्रोल, बिना पैसे दिए भगाई अपनी, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Palwal Crime News: पलवल में बदमाश आए दिन अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित एक पेट्रोल पंप पर गाड़ी सवारों के तेल भरवाने के बाद फरार होने का है. घटना में सेल्समैन समेत दो लोग घायल हो गए. मामले में पुलिस को शिकायत दे दी है.

जिला पलवल में बदमाशों का खौफ लगातार बढ़ता जा रहा है. कहीं हवाई फायरिंग तो कहीं लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम देने में लगे हुए हैं. चार अक्टूबर की रात को चुनावी रंजिश में महिला समेत दो को गोली मारकर घायल कर दिया था और एक की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिले में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. पुलिस मामलों में केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

वहीं यह ताजा मामला पेट्रोल पंप का है. जिसको लेकर पेट्रोल पंप के संचालक मोनू भारद्वाज ने बताया कि उसने गांव आलापुर स्थित सरलानंद नाम से एक पेट्रोल पंप खोला हुआ है. सोमवार की सुबह पंप पर एक गाड़ी चालक तेल डलवाने आया. उन्होंने मौके पर मौजूद सेल्समैन मनोज को ढ़ाई हजार रुपये का तेल डालने को कहा. उसने तेल डालने के लिए गाड़ी की टंकी का ढक्कन खोला और नोजल से तेल डालने लगा. 

ये भी पढ़ें: Sports News: कुराश चैंपियनशिप में छाईं भिवानी की छोरियां, अलग-अलग भार वर्ग में जीता गोल्ड मेडल

सेल्समैन ने नोजल को गाड़ी की टंकी में डाला हुआ था कि गाड़ी सवारों ने उसे पैसे देने के लिए बुलाया. वह रुपये लेने के लिए गाड़ी की अगली खिड़की पर खड़ा हुआ था, तभी वहां एक ग्राहक अपने वाहन में तेल डलवाने के लिए आया. गाड़ी सवारों ने अचानक से गाड़ी को भगा दिया और तेल की टंकी में लगा नोजल तेज गति से बाहर आया और पास में खड़े ग्राहक और सेल्समैन को आकर लगा. 

इस घटना में ग्राहक को काफी चोट आई, जिसके बाद उसे आनन फानन में पंप के कर्मचारियों ने एंबूलेंस बुलाकर अस्पताल भिजवाया. शहर थाना पुलिस का कहना है कि मामले में पंप के मैनेजर ने शिकायत दी, जिसके आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना का वीडियो सामने आया है जिसके आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

INPUT: RUSHTAM JAKHAR

Trending news