Palwal Accidet: रॉन्ग साइड चला रहे ट्रक ड्राइवर की टक्कर से मां-बेटे की दर्दनाक मौत, ट्रक ड्राइवर मौके से फरार
Advertisement

Palwal Accidet: रॉन्ग साइड चला रहे ट्रक ड्राइवर की टक्कर से मां-बेटे की दर्दनाक मौत, ट्रक ड्राइवर मौके से फरार

Palwal Accidet News: ट्रकों के ओवरलोडिंग और लापरवाही के कारण आए दिन इस तरह की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, जिस पर अभी तक किसी भी प्रकार की रोक नहीं लगाई जा रही. तेज गति व रॉन्ग साइड से ट्रक चालक की लापरवाही के कारण एक महिला और उसके बेटे की मौके पर ट्रक की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई है. 

Palwal Accidet: रॉन्ग साइड चला रहे ट्रक ड्राइवर की टक्कर से मां-बेटे की दर्दनाक मौत, ट्रक ड्राइवर मौके से फरार

Palwal Accidet News: होडल बाबरी मोड़ के नजदीक तेज गति व रॉन्ग साइड से ट्रक चालक की लापरवाही के कारण एक महिला और उसके बेटे की मौके पर ट्रक की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई है. राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगातार बेलगाम ओवरस्पीड और रॉन्ग साइड ट्रक चालक के कारण स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका और उसी का बेटा उसी स्कूल में पढ़ने वाला ट्रक चालक की लापरवाही के चलते ट्रक की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई.

वहीं, राष्ट्रीय राजमार्ग लगातार ट्रकों के ओवरलोडिंग और लापरवाही के कारण आए दिन इस तरह की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, जिस पर अभी तक किसी भी प्रकार की रोक नहीं लगाई जा रही. होडल शहर गंगा सहाय कॉलोनी की रहने वाली राधा नजदीक के निजी स्कूल में पिछले कई वर्ष से पढ़ा रही थी. रोजाना की तरह वह घर से निकल कर अपने बेटे के साथ मोटरसाइकिल से स्कूल जा रही थी.

ये भी पढ़ेंः Faridabad News: 5 दिन, 5 मर्डर से सहमा फरीदाबाद, पुलिस कर रही मामले की जांच

बाबरी मोड़ पर तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए ट्रक चालक ने सीधी टक्कर दे मारी, टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर मां और बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. मां और बेटे को क्या मालूम था कि आज सीधा स्कूल न पहुंचकर कुदरत कुछ और ही खेल खेल रही है. स्थानीय लोगों ने इस घटना को लेकर पुलिस को सूचना दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है. ट्रक चालक के खिलाफ परिजनों की ओर से लिखित शिकायत देकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

तो वहीं, परिवार के सदस्य महेंद्र ने बताया कि उसकी भाभी और उसका भतीजा सुबह 8 बजे स्कूल के लिए निकले थे और बाबरी मोड पर रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक ने उनको टक्कर मार दी, जिसके बाद मौके पर मौत हो गई. वहीं लोगों ने परिवार वालों को सूचना दी तो वह मौके पर पहुंचे जहां पर उनको मृत पाया गया. पुलिस जांच अधिकारी राशिद खान ने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और ट्रक को काबू में लिया. वही मृतक परिवार के परिजनों द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है और अभी ट्रक ड्राइवर मौके से फरार है.

(इनपुटः रुस्तम जाखड़)

Trending news