October 2022 Career Rashifal: नौकरी-करियर में किस राशि को फायदा और किसको होगा नुकसान?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1373486

October 2022 Career Rashifal: नौकरी-करियर में किस राशि को फायदा और किसको होगा नुकसान?

अक्टूबर का महीना बस कुछ दिनों में आने ही वाला है. यह महीना कई राशियों के लिए शुभ साबित होने वाला है.अक्टूबर में कई राशियों के जातकों को नौकरी और करियर के क्षेत्र में खुशियां और तरक्की मिलने के संयोग बन रहे हैं.

October 2022 Career Rashifal: नौकरी-करियर में किस राशि को फायदा और किसको होगा नुकसान?

Career Rashifal: अक्टूबर का महीना बस कुछ दिनों में आने ही वाला है. यह महीना कई राशियों के लिए शुभ साबित होने वाला है.अक्टूबर में कई राशियों के जातकों को नौकरी और करियर के क्षेत्र में खुशियां और तरक्की मिलने के संयोग बन रहे हैं. ज्योतिष शास्त्र की मानें तो अक्टूबर कई राशियों के लिए अच्छा वहीं कुछ राशियों के थोड़ा बूरा होने वाला है. तो आइए जानते है कि कौन सी राशी के जातकों के लिए यह महीना खुशियां लेकर आएगा और किसको संभलकर रहना होगा. 

मेष (Aries)
अक्टूबर मेष राशि के जातको के लिए शुभ है. इस महीने इनके बिगड़े और रुके हुए काम बनेंगे और नौकरी की तलाश में जुटे लोगों को खुशखबरी मिल सकती है. इसके साथ ही इनके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. 

वृष (Taurus)
इस राशि के जातक अगर नया काम शुरू करने पर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल सकता है. नौकरी कर रहें लोगों को नई कंपनी से जुड़ने का ऑफर या पर प्रमोशन भी मिल सकता है. 

मिथुन (Gemini)
बिजनेस करे रहे जातकों को इस महीने लाभ मिल सकता है. जो लोग नौकरी के क्षेत्र में नए है और जो अच्छे मौके की तलाश में हैं, उन्हें अच्छी खबर मिल सकती है. 

कर्क (Cancer)
नौकरी से जुड़े क्षेत्रों में समस्या आ सकती हैं. सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को लाभ मिल सकता हैं और जो लोग सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए भी अच्छी खबर मिल सकती है. 

सिंह (Leo)
करियर से संबंधित इस महीने में अच्छे और बूरे दोनों खबरें मिलने की संभावना है. संपत्ति से जुड़ें कामों में लाभ होगा और आमदमी में बढ़ोतरी होगी. 

ये भी पढ़ें: शनिदेव जून 2024 तक इन तीन राशियों पर रहेंगे मेहरबान, दौलत और शोहरत मिलेगी अपरंपार

कन्या (Virgo)
नौकरी से जुड़े क्षेत्र में लाभ मिल सकता है. जो अपना बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं उनके लिए भी ये लाभकारी हो सकता है. नौकरी में प्रमोशन के लाभ बन रहे हैं और साथ ही इसे संबंधित समस्या भी सुलझ सकती है. 

तुला (Libra)
वो जातक जो नौकरी कर रहे है उनके लिए अच्छी खबर आ सकती है और प्रमोशन होने के भी स्थिति बन रही है. वहीं नौकरी की तलाश कर रहें और बेरोजगार जातकों के लिए भी यह महीना अच्छा साबित होने वाला है. 

वृश्चिक (Scorpio)
वृश्चिक राशि के वो जातक जो सरकारी नौकरी करते हैं या इससे जुड़े बिजनेस कर रहे हैं तो उनके लिए यब महीना पोजीटिव न्यूज ला सकता है. वहीं आयात-निर्यात या स्टॉक मार्केट वाले जातकों के लिए भी ये समय उत्तम रहने वाला है. 

धनु (Sagittarius)
पढ़ने वाले छात्रों के लिए अच्छे परिणाम आ सकते हैं. वो जातक जो नौकरी कर रहे है उनके लिए अच्छी खबर आ सकती है और प्रमोशन होने के भी स्थिति बन रही है. वो जातक जो नौकरी की तलाश में हैं उनका इस महीने तलाश खत्म हो सकती है. 

मकर (Capricorn)
मकर राशि वाले जातकों को इस महीने नौकरी में परेशानी आ सकती है. 

कुंभ (Aquarius)
इस महीने करियर में नए और अच्छे अवसर मिलने की संभावना है. जमीन और संमपत्ति से जुड़े कामों में सफलता मिल सकती है. कुंभ राशि के जातक आगर थोड़ी सी मेहनत और करेंगे तो किसी भी काम में अच्छे रिजल्ट मिल सकते हैं. 

मीन (Pisces)
करियर के क्षेत्र में इस महीने पोजीटिव रिस्पॉन्स मिलने की संभवना है. वहीं छात्रों के लिए भी ये महीना अच्छा साबित होने वाला है. जो नौकरी बदलने की सोच रहे है उनको भी कामयाबी मिल सकती है. 

Trending news