Nuh News: ट्रक की चपेट में आने से दो साल के मासूम की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1950973

Nuh News: ट्रक की चपेट में आने से दो साल के मासूम की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

Nuh News: हरियाणा के नूंह में एक ट्रक की चपेट में आने से दो साल के बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसा इतना खतरनाक था कि बच्चे का सिर धड़ से अलग हो गया.

Nuh News: ट्रक की चपेट में आने से दो साल के मासूम की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

Nuh News: नूंह के गांव घासेड़ा में एक ट्रक की चपेट में आने से दो साल के बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि बच्चा काफी दूर तक ट्रक के नीचे घिसड़ता चला गया. इस दौरान उसका सिर धड़ से अलग हो गया. वहां खड़े लोगों ने शोर मचाकर ट्रक को रूकवाया और बच्चे के शव को ट्रक के नीचे से निकाल कर घटना की जानकारी पुलिस को सूचना दी.

ये भी पढ़ें: Air Pollution: दिल्ली वाले निकाल लें छाता, 20 नवंबर के आसपास हो सकती है बारिश

 

इस दौरान ग्रामीणों ने लगभग दो घंटे शव को सड़क पर रखकर जाम लगाए रखा. प्राप्त जानकारी के अनुसार घासेड़ा निवासी साजिद अपने दो साल के बच्चे को लेकर सड़क पार कर रहा था, तभी सोहना की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने साजिद को अपनी चपेट में ले लिया है.

इसमें साजिद तो बच गया, लेकिन उसकी गोद में उसका दो साल का बच्चा गोद से छूटकर ट्रक के नीचे आ गया और उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. इस दौरान ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया. हादसे की खबर सुनकर वहां काफी भीड़ इकट्ठा को गई. भीड़ ने बच्चे अमन के शव को सड़क पर रख कर जाम लगा दिया. जाम की सूचना मिलते ही डीएसपी नूंह भारी पुलिस बल के साथ गांव घासेड़ा पहुंचे. वहीं ग्रामीणों ने कहा कि घासेड़ा गांव में आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं, लेकिन उनकी सुनने वाला कोई नहीं है.

ग्रामीणों ने डीएसपी से मांग की है कि वो शव का पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे, जब तक उनके गांव में सड़क पर गतिरोधक जंप नहीं लगाए जाते. इस पर डीएसपी ने लोगों को भरोसा दिलाया कि उनके गांव में जल्द से जल्द जंप लगवाए जाएंगे और सभी चालकों को धीमी गति से चलने के सख्त आदेश दिए जाएंगे. डीएसपी के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नूंह के सरकारी अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया और ट्रक को कब्जे में लेकर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Input: Anil Mohania

Trending news