Noida Suicide: मोटापे से तंग महिला ने की खुदकुशी, मरने से पहले पति को वीडियो कॉल कर कही ये बात
Advertisement

Noida Suicide: मोटापे से तंग महिला ने की खुदकुशी, मरने से पहले पति को वीडियो कॉल कर कही ये बात

नोएडा में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने मोटापे के कारण खुदकुशी कर ली, जानकारी के अनुसार महिला अपने मोटापे के कारण Depression की शिकार हो गई थी.

Noida Suicide: मोटापे से तंग महिला ने की खुदकुशी, मरने से पहले पति को वीडियो कॉल कर कही ये बात

नोएडा: ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर स्थित जीटा-1 स्थित एस प्लेटिनम सोसायटी में मोटापे के कारण अवसाद (Depression) की शिकार एक महिला ने कानपुर गए अपने पति को वीडियो कॉल कर कहा कि मैं दुनिया से जा रही हूं. बच्चों का ख्याल रखना. इस दौरान पति ने उसे बहुत समझाने की कोशिश की पर उसने फोन काट दिया. घबराए हुए पति ने सोसायटी वालों और पुलिस को सूचित किया. जब पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो महिला पंखे के सहारे दुपट्टे से लटकी हुई मिली, उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पेशे से सिविल इंजीनियर अंश कुमार अपनी पत्नी 30 वर्षीय रिया और दो बच्चों के साथ जीटा-1 स्थित ऐस प्लेटिनम सोसायटी में रहते हैं, और कानपुर की एक कंपनी में काम करते हैं. सोमवार दोपहर उनकी पत्नी रिया ने वीडियो कॉलिंग कर कहा कि अपने बच्चों का ख्याल रखना, वह दुनिया छोड़कर जा रही है. अंश ने उन्हें बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने फोन काट दिया. घबराए हुए अंश ने सोसायटी के लोगों और पुलिस को 112 को कॉल कर सूचना दी, जिसके बाद सूरजपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दरवाजे का लॉक तोड़ा. अंदर रिया फंदे से लटक रही थी. उसे आनन-फानन से अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सूरजपुर थाना प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि पति अंश ने बताया कि उनकी पत्नी मोटापे के कारण अवसाद की शिकार थी, और पतले होने की दवा खा रही थी. वहीं सोसायटी के लोगों ने बताया कि वह स्लिम होने की हर्बल दवा खा रही थी. थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हैंगिंग आयी है. अभी परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है, मामले की जांच की जा रही है.

Trending news