Noida News: झूला टूटने से दो महिला समेत एक बच्चा गंभीर रूप से घायल, 1 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1861459

Noida News: झूला टूटने से दो महिला समेत एक बच्चा गंभीर रूप से घायल, 1 की मौत

Noida News: सावन के मेले में ज्वाइंट व्हील झूले का डब्बा खुलने की वजह से एक महिला की मौत हो गई है और एक महिला समेत बच्चा घायल हैं. इस हादसे के बाद मेला और झूला संचालक को हिरासत में ले लिया है.

Noida News: झूला टूटने से दो महिला समेत एक बच्चा गंभीर रूप से घायल, 1 की मौत

Noida News: नोएडा के कोतवाली 39 क्षेत्र में स्थित सेक्टर 45 के सदरपुर में सोम बाजार में चल रहे सावन मेले के दौरान ज्वाइंट व्हील झूले का डब्बा खुल जाने से, झूले से उतरते समय लड़खड़ाकर गिरने दो महिलाएं और एक बच्चा घायल हो गए. घायलों को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर रूप से घायल एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने झूला के संचालक और मेले की आयोजक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ज्वाइंट व्हील झूले का डब्बा खुल जाने सेक्टर-45 में सावन मेले में बुधवार रात को अफरा-तफरी मच गई, बताया गया कि झूले पर लगा डिब्बा स्क्रू से जुड़ा था. वो ढीला हो गया था. इसी कारण वो खुल गया, जिससे डिब्बा आधा लटक गया. झूले से उतरते वक्त सास और बहू लड़खड़ाकर गिर गईं और गंभीर रूप से घायल हो गई, इस दौरान गिरने से एक बच्चे को भी चोट आई है, जिसके बाद घायलों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जहां इलाज के दौरान सास उषा की मौत हो गई. जबकि बहु शालू का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं एक बच्चे को हल्की चोट आई है. एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि यह मेला हर साल परंपरागत तरीके लगता है, देर रात झूले का डिब्बा टूटने से झूले से उतरते वक्त उषा और शालू गिर गईं. उषा के सिर में चोट आई थी. वहीं शालू के पैर में चोट लगी है. आसपास के लोगों की मदद से पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है.

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि पुलिस ने मेले में लगे झूलों को बंद कराया है. पुलिस ने मेले संचालक और झूला आपरेटर दोनों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस झूला संचालक और वहां कम कर रहे कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है.

(इनपुटः बलराम पांडेय)

Trending news