10वीं डेडलाइन के बाद भी अधूरा है नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे का काम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1303478

10वीं डेडलाइन के बाद भी अधूरा है नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे का काम

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे की सड़क पर मरम्मत का काम सीएस इंफ्रा कंस्ट्रक्शन कंपनी के द्वारा जनवरी 2021 से शुरू किया गया था, जो 9 डेडलाइन गुजर जाने के बाद भी पूरा नहीं हो पाया है.

10वीं डेडलाइन के बाद भी अधूरा है नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे का काम

नोएडा:  नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर चल रहा मरम्मत का काम एक बार फिर रुक गया है, एक के बाद एक 30 सितंबर तक इस काम को पूरा करने के लिए 10 वीं बार डेडलाइन जारी की गई थी, लेकिन अब निर्धारित समय तक इसका काम पूरा होना एक बार फिर मुश्किल लग रहा है. इस विषय में अथॉरिटी ने एक्सप्रेसवे की मरम्मत करने वाली कंपनी से जवाब भी मांगा है. 

1 साल से ज्यादा देरी से चल रहा है काम
एक्सप्रेसवे की मरम्मत का काम सीएस इंफ्रा कंस्ट्रक्शन कंपनी के द्वारा किया जा रहा है, जो जनवरी 2021 में शुरु हुआ था. कंपनी को इस काम को पूरी करने के लिए जून 2021 तक का समय दिया गया था लेकिन वह पूरा नहीं हो पाया. इसके बाद कंपनी को अभी तक 10 बार काम पूरा करने की डेडलाइन दी जा चुकी है और काम की रफ्तार को देखकर ऐसा लग रहा है कि अब एक बार फिर ये काम निर्धारित समय तक पूरा नहीं हो पाएगा. 

Independence Day 2022: छत्रसाल स्टेडियम में सीएम केजरीवाल ने फहराया तिरंगा, कही ये बड़ी बातें

 

रक्षाबंधन की वजह से अटका काम
अथॉरिटी ने काम में हो रही देरी के विषय में जब कंपनी से जवाब मांगा तो कंपनी ने बताया कि रक्षाबंधन पर मजदूर घर चले गए हैं, जिसकी वजह से काम बंद है. जैसे ही मजदूर वापस आ जाएंगे काम शुरू हो जाएगा. 

Independence Day 2022: लाल किले की प्राचीर पर देश के इन प्रधानमंत्रियों ने सबसे ज्यादा बार किया ध्वजारोहण

 

हर दिन चलते हैं 2 लाख से ज्यादा वाहन
नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर हर दिन लगभग 2 लाख से ज्यादा वाहन आते-जाते हैं. यह 24 किलोमीटर लंबा है, जिसमें सड़क खराब होने के बाद सीएस इंफ्रा कंस्ट्रक्शन कंपनी को मरम्मत का काम सौंपा गया था. इसकी मरम्मत में 61 करोड़ 53 लाख रुपये खर्च होंगे. 

Trending news