Noida Crime News: पत्नी से अवैध संबंध के शक में चचेरे भाई की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1666763

Noida Crime News: पत्नी से अवैध संबंध के शक में चचेरे भाई की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Noida Crime News:  पत्नी से अवैध संबंधों के शक में एक नेपाली युवक ने अपने चचेरे भाई की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

Noida Crime News: पत्नी से अवैध संबंध के शक में चचेरे भाई की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Noida Crime News: पत्नी से अवैध संबंधों के शक में एक नेपाली युवक ने अपने चचेरे भाई के सिर पर डंडे से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद उसने शव को सेक्टर-14A के पास फेंककर, वहां से भागने की कोशिश की. घटना की सूचना पर वहीं पहुंची कोतवाली फेज-1 पुलिस ने मृतक की पहचान की और हत्या के आरोपी को घटनास्थल के पास से ही पकड़ लिया. साथ ही पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त डंडा भी बरामद कर लिया है. 

क्या है पूरा मामला
पुलिस ने किशन धामी नाम के युवक को को अपने चचेरे भाई धर्मा धामी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है.एडीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में पत्नी से छेड़छाड़ करने पर हत्या करने की बात सामने आई है. वहीं ज्यादा जानकारी के लिए पुलिस हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है. शुरुआत में मिली जानकारी के अनुसार मृतक 45 वर्षीय धर्मा धामी सेक्टर-27 में राजेंद्र गोयल के घर पर रहकर मजदूरी करता था. यहीं पर उसका चचेरा भाई किशन धामी अपनी पत्नी के साथ रहता था. किशन कुक था, जबकि धर्मा मजदूरी करता था. आरोप है कि धर्मा अकेले में किशन की पत्नी के साथ छेड़छाड़ करता था, कई बार उससे बदसलूकी भी कर चुका था. उसे काफी समझाया गया, लेकिन वह नहीं माना. इसको लेकर दोनों के बीच पहले भी विवाद हो चुका था.

ये भी पढ़ें- IPL Cricket Match पर लगवा रहे थे पैसा, पुलिस ने 14 फोन समेत 5 को किया गिरफ्तार

रविवार की रात किशन ने योजना बनाकर धर्मा को शराब पीने के लिए सेक्टर-14A के पास बुलाया. दोनों ने वहां पर शराब पी, जिसके बाद किशन ने पत्नी के साथ छेड़छाड़ का मामले पर बात करनी शुरू कर दी. दोनों के बीच इस बात को लेकर काफी विवाद हुआ, जिसके बाद किशन ने गुस्से में आकर धर्मा के सिर पर डंडे से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद किशन मौके से फरार हो गया. सुबह के समय किसी ने पुलिस को शव पड़े होने की सूचना दी. दोपहर तक मृतक की शिनाख्त कर घटनास्थल के पास से हत्या के आरोपी को भी पकड़ लिया गया. इसके साथ ही पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया डंडा भी बरामद कर लिया है.  

Trending news