Noida Crime: लग्जरी बस में शराब तस्करी का भंडाफोड़, हरियाणा से बिहार होती थी सप्लाई
Advertisement

Noida Crime: लग्जरी बस में शराब तस्करी का भंडाफोड़, हरियाणा से बिहार होती थी सप्लाई

Noida Crime News: नोएडा पुलिस और नारकोटिक्स सेल की टीम ने शराब तस्करी का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने वोल्वो लग्जरी स्लीपर बस से हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही शराब की एक बड़ी खेप को पकड़ा है.

Noida Crime: लग्जरी बस में शराब तस्करी का भंडाफोड़, हरियाणा से बिहार होती थी सप्लाई

Noida Crime: ग्रेटर नोएडा के कोतवाली दादरी पुलिस और नारकोटिक्स सेल की टीम ने लंबे समय से चल रही वोल्वो बसों से शराब तस्करी का भंडाफोड़ करते हुए तीन-तीन शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने वोल्वो लग्जरी स्लीपर बस से हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही शराब की एक बड़ी खेप को पकड़ा है, जो बस स्लीपर के नीचे बने हुए बॉक्स में छुपाकर रखी गई थी. बरामद शराब का कीमत 15 लाख रुपये के करीब है.

ये भी पढ़ें: Rohtak Crime News: रोहतक में गैंगवार, ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक को उतारा मौत के घाट

 

वोल्वो बस की स्लीपर सीट के नीचे बने बॉक्स जिसमें की शराब रखकर प्लाई लगा स्क्रू पेंच लगा कर रखा गया था. इन बॉक्स से पुलिस ने 20 पेटी बोतल (750ML) ब्लेन्डर प्राइड अवैध हरिय़ाणा मार्का, 23 पेटी बोतल (750ML) नाइट ब्लू अवैध हरियाणा मार्का, 78 पेटी पौवा (180 ML) रॉयल जरनल अवैध चंडीगढ़ मार्का, 59 पेटी अद्धा (375 ML) रॉयल जरनल अवैध चण्डीगढ मार्का की 15 लाख कीमत की अवैध शराब बरामद की है. एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि मुखबिर ने सूचना पर बील अकबरपुर से अवैध शराब के साथ मोहम्मद शाकिब, अब्दुल्ला और सलीम को गिरफ्तार किया गया है.

एडिशनल डीसीपी ने बताया की शराब तस्करों से की गई पूछताछ से पता चला है कि बिहार में शराब बंदी के कारण आरोपियों ने बड़े स्तर पर तस्करी का धंधा शुरू किया. बिहार में तीन गुना कीमत पर शराब पहुंचाई जा रही थी. इसके बाद फुटकर में चार से पांच गुना कीमत पर लोगों को बिक्री की जाती थी, जो शराब की खेप पकड़ी गई है. वह हरियाणा के मुरथल से खरीद कर सीकरी, मुजफ्फरनगर बिहार ले जाई जा रही थी. किसी को शक न हो इसलिए आरोपी स्लीपर बस में अंबाला से बिहार के लिए लंबी दूरी की सवारियों को बैठते थे.

Trending news