Noida Crime News: चोरी के शक में मासूम को बनाया बंधक, फिर की पिटाई, स्कूल मालिक के खिलाफ मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1961171

Noida Crime News: चोरी के शक में मासूम को बनाया बंधक, फिर की पिटाई, स्कूल मालिक के खिलाफ मामला दर्ज

Noida Crime News: नोएडा में एक 11 साल के बच्चे को चोरी के शक में एक स्कूल मलिक ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर बच्चे को करीब 2 घंटे तक बंधक बनाकर रखा और इस दौरान उसकी जमकर पिटाई भी की. 

Noida Crime News: चोरी के शक में मासूम को बनाया बंधक, फिर की पिटाई, स्कूल मालिक के खिलाफ मामला दर्ज

Noida Crime News: दिल्ली से सटे नोएडा से एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपको हिलाकर रख देगा. नोएडा में एक 11 साल के बच्चे को चोरी के शक में एक स्कूल मलिक ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर बच्चे को करीब 2 घंटे तक बंधक बनाकर रखा और इस दौरान उसकी जमकर पिटाई भी की.

जानें, क्या है पूरा मामला

इस बात का पता जब माता-पिता को लगा तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई और पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. मिली जानकारी के मुताबिक सोरखा गांव में चोरी के शक में एक 11 साल के बच्चे को दो घंटे तक बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: साली को मैसेज भेजने पर दो पक्षों में चले पत्थर, 5 घायल

बच्चे के पिता ने स्कूल के मालिक और उसके साथियों पर बंधक बनाकर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए सेक्टर- 113 थाने में शिकायत की. घटना के बाद से बच्चा सहमा हुआ है. बुलंदशहर निवासी पवन कुमार ने थाने में दी शिकायत में बताया कि वर्तमान में वह परिवार के साथ सोरखा में रह रहा है.

उन्होंने आगे बताया कि दीपावली के मौके पर वह बुलंदशहर गया था. घर पर पत्नी और उनका 11 साल का बेटा था. सोमवार को पवन की गाय कहीं चली गई. पवन का बेटा कृष्ण पैदल ही गांव में गाय की तलाश कर रहा था. आरोप है कि इस दौरान पास के लवली पब्लिक स्कूल के मालिक और उसके साथी ने कृष्ण को चोरी के शक में बंधक बना लिया और करीब दो घंटे तक उसके साथ मारपीट की.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: बाइक सवार ने चलती कार में बैठे युवक को मारी गोली, मौके से फरार आरोपी, जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने आगे बताया कि बच्चे के शरीर पर पिटाई करने के निशान भी हैं. स्कूल मालिक को पड़ोसियों ने बताया कि यह बच्चा चोरी नहीं कर सकता है. शिकायतकर्ता के मुताबिक इसके बाद स्कूल मालिक ने बच्चे से उनका नंबर लिया और कॉल कर परिजनों को स्कूल बुलाया.

घर पर नहीं होने की वजह से बच्चे को लेने के लिए उनकी पत्नी पहुंची, जिसे बच्चे ने आपबीती बताई. पड़ोसियों ने भी इस बारे में गवाही दी. इसके बाद थाना सेक्टर- 113 पुलिस को घटना की लिखित शिकायत दी गई. एसीपी सौरभ श्रीवास्तव ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. इसके बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. इसके निर्देश दे दिए गए हैं.

(इनपुटः IANS)

Trending news