Nikki Murder Case: निक्की के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे दीपेंद्र सिंह हुड्डा, कही ये बड़ी बात
Advertisement

Nikki Murder Case: निक्की के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे दीपेंद्र सिंह हुड्डा, कही ये बड़ी बात

Nikki Murder Case: कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा आज निक्की के घर पहुंचे, जहां उसके परिजनों से मिलकर अपनी संवेदनाएं प्रकट की. साथ ही सभी प्रकार की मदद करने का आश्वासन भी दिया.

Nikki Murder Case: निक्की के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे दीपेंद्र सिंह हुड्डा, कही ये बड़ी बात

Nikki Murder Case: दिल्ली में हुए निक्की हत्याकांड के मामले में आज कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा निक्की यादव के घर झज्जर पहुंचे. निक्की के परिजनों से मुलाकात करके सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने संसद में बेटियों को सुरक्षा का मुद्दा उठाए जाने के बाद कही. इसके साथ ही निक्की को न्याय दिलाने के लिए हरियाणा सरकार के हस्तक्षेप की मांग भी की. 

दीपेंद्र हुड्डा आज निक्की यादव के परिजनों से मिलने उनके घर पहुंचे और अपनी संवेदनाएं प्रकट की. साथ ही परिजनों को हरसंभव सहायता देने का आश्वासन भी दिया. इस दौरान हुड्डा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राजधानी में हुई इस घटना ने सबका मन विचलित कर दिया है. बेटी को जल्द से जल्द न्याय मिलना चाहिए और दोषियों को कानून के हिसाब से सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए. यह मुद्दा बेटियों की सुरक्षा से जुड़ा हुआ है, इसलिए कांग्रेसी इसे संसद और हरियाणा विधानसभा में जरूर उठाएगी.

 

हरियाणा सरकार से की हस्तक्षेप की मांग
कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने इस मामले में हरियाणा सरकार के हस्तक्षेप की भी मांग की है. साथ ही मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई करने की मांग की है. साथ ही कहा कि गाड़ी में ऐसे शवों का मिलना मानवता को शर्मसार करने वाला है. 

ये भी पढ़ें- Nikki Murder Case में बड़ा खुलासा, 2020 में हुई थी शादी, हत्या की साजिश में परिवार भी शामिल

निक्की के दादा ने किया शादी की बात से इनकार
निक्की हत्याकांड मामले में निक्की के दादा ने शादी की बात से इनकार किया है. साथ ही कहा कि दिसंबर में वो घर आई थी, तब मेरी उससे बात हुई थी. उसने कहा कि पढ़ाई अच्छी चल रही है. दादा ने कहा कि मैं इंसान की आंखे देखकर बता सकता हूं कि वो सच बोल रहा है या झूठ, निक्की की बातों में सच्चाई दिख रही थी. 

कानून छूट दे तो खुद दूंगा फांसी
निक्की के दादा ने कहा कि अगर कानून उन्हें छूट दे तो वो खुद आरोपी साहिल को फांसी दे सकते हैं. इसके साथ ही वो पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नजर आए. साहिल की पिता और अन्य लोगों की गिरफ्तारी के मामले में उन्होंने कहा कि पूरा परिवार इस षड्यंत्र में शामिल है. 

इनपुट-जगदीप झज्जर

Trending news