Navaratri 2022: विवादों से जुड़े रहने वाले संजय दत्त माता बगलामुखी की भक्ति के रंग में रंगे दिखे, फोटो हुई वायरल
Advertisement

Navaratri 2022: विवादों से जुड़े रहने वाले संजय दत्त माता बगलामुखी की भक्ति के रंग में रंगे दिखे, फोटो हुई वायरल

संजय दत्त ने इन दिनों अपनी फिल्मों और अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. 'केजीएफ-2' में अधीरा और फिर 'शमशेरा' में पुलिसवाले का किरदार में उन्हें काफी पसंद किया गया. इसी बीच एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमे वह घर पर हवन करते नजर आ रहे हैं. 

Navaratri 2022: विवादों से जुड़े रहने वाले संजय दत्त माता बगलामुखी की भक्ति के रंग में रंगे दिखे, फोटो हुई वायरल

Sanjay Dutt Navratri: संजय दत्त (Sanjay Dutt) हमेशा से उनका नाम विवादों से जुड़ा रहा, लेकिन अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर छाप छोड़ने वाले संजय दत्त की जिंदगी काफी उतार चढ़ावों से भरी थी. मगर उनकी फिल्मों में निभाए गए 'केजीएफ-2' में अधीरा का किरदार हो या फिर शमशेरा में पुलिसवाले का. हर किरदार में उन्हें काफी पसंद किया गया.

तो वहीं, संजू बाबा जितने अच्छे अदाकारा है उतने ही धार्मिक इंसान भी है. नवरात्र के खास अवसर पर संजय दत्त की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो हवन करते हुए नजर आ रहे हैं. यह तस्वीरें खुद संजू बाबा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. बता दें कि बीते दिनों बॉलीवुड में नवरात्रि की धूम देखने को मिली. सभी सितारे बीते दिनों मां दुर्गा की भक्ती में लीन नजर आए.

ये भी पढ़ेंः राजौरी गार्डन की इस दुकान के छोले भटूरे के फैन है कोहली, इसके आगे भूल जाते है डाइट प्लान, आप भी करें ट्राई

संजू ने बीते मंगलवार को अपने घर में हवन रखा था, जिसकी कुछ तस्वीरे उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है. पूजा के दौरान उन्होंने पीले रंग का धोती-कुर्ते पहना हुआ हैं, इसी के साथ उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा नवरात्र पर एक शुभ हवन किया और सभी के अच्छे स्वास्थ्य और खुशी के लिए ज्ञान की देवी बग्लामुखी माता से प्रार्थना की.  उनका प्राचीन अवतार आप सभी पर आशीर्वाद बरसाए. जय माता दी.

चाहने वालों ने जमकर की तारीफ

बता दें कि संजू बाबा का नया अवतार देख, उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे है और इन तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसाया. उनके फैंस ने कमेंट में लिखा कि बाबा आप हमेशा खुश रहो. तो वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा कि लव यू बाबा. एक और यूजर ने संजय की लंबी उम्र की प्रार्थना करते हुए लिखा आपकी उम्र लंबी हो, आपको ढेर सारा प्यार.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

इसी के साथ अगर संजू बाबा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आए थे. जल्द ही संजय फिल्म 'घुड़चढ़ी' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ रवीना टंडन, पार्थ समथान और खुशाली कुमार नजर आने वाले हैं.

Trending news