Ghaziabad: लोनी विधायक ने गाजियाबाद कमिश्नर के खिलाफ खोला मोर्चा, लूट से जुड़ा है मामला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2289693

Ghaziabad: लोनी विधायक ने गाजियाबाद कमिश्नर के खिलाफ खोला मोर्चा, लूट से जुड़ा है मामला

Ghaziabad News: मंगलवार शाम गाजियाबाद में सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर बदमाशों ने कैश और लगभग 11 लाख के सोने-चांदी के जेवरात लूट लिए. इस मामले में लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने गाजियाबाद पुलिस कमिश्नर और पुलिस पर सवाल उठाए हैं.

Ghaziabad: लोनी विधायक ने गाजियाबाद कमिश्नर के खिलाफ खोला मोर्चा, लूट से जुड़ा है मामला

Ghaziabad News: गाजियाबाद के लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर पिछले कई दिनों से चर्चा में बने हुए हैं. एक के बाद एक उनके द्वारा पुलिस कमिश्नर के खिलाफ कई लेटर लिखे जा चुके हैं, जिसमें उन्होंने लोगों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. अब एक बार फिर उन्होंने लेटर लिखकर मंगलवार को सर्राफा व्यापारी के साथ हुई लूट के मामले में गाजियाबाद पुलिस कमिश्नर और पुलिस पर सवाल खड़े किए.

क्या है पूरा मामला
भाजपा के प्रदेश मंत्री और जिला पंचायत अध्यक्ष के पति बसंत त्यागी को दो बार फोन पर जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है, लेकिन अब तक इस मामले में गाजियाबाद पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की. नंद किशोर ने गाजियाबाद पुलिस की कार्यवाही पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब प्रदेश में BJP नेता ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता की क्या हालत होगी.

ये भी पढ़ें- Delhi Water Crisis: दिल्ली में पानी की जबरदस्त किल्लत, महिलाओं ने मटका फोड़कर किया प्रदर्शन

सर्राफा व्यापारी के साथ लूट
मंगलवार शाम गाजियाबाद में सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर बदमाशों ने कैश और लगभग 11 लाख के सोने-चांदी के जेवरात लूट लिए. घायल व्यापारी की हालत नाजुक बनी हुई है, जिसे इलाज के लिए दिल्ली रेफर कर दिया गया है. बसंत त्यागी की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाने वाले लोनी विधायक ने इस वारदात को लेकर भी पुलिस पर सवाल उठाए हैं. नंदकिशोर गुर्जर ने कमिश्नर और गाजियाबाद पुलिस द्वारा की जा रही कार्यवाही पर अपर मुख्य सचिव गृह को पत्र लिखते हुए कई सवाल उठाए हैं. 

इससे पहले नंद किशोर गुर्जर ने वीडियो जारी करते हुए कमिश्नर पर अनुशासनहीनता का आरोप लगाया था. वहीं आचार संहिता में अधिकारियों द्वारा नेताओं के उत्पीड़न, सुरक्षा हटाए जाने और चुनाव हरवाने के प्रयास जैसे गंभीर आरोप भी लगाए गए. वहीं अब नंद किशोर को अखिल भारतीय मजदूर अधिकार यूनियन का भी समर्थन मिलता नजर आ रहा है. 

अखिल भारतीय मजदूर अधिकार यूनियन ने पत्र जारी कर गाजियाबाद पुलिस कमिश्नर पर कई गंभीर सवाल खड़े किए हैं. इसमें विधायकों की सुरक्षा के बारे में सार्वजनिक टिप्पणी पर अनुशासनहीनता करने , नियम विरुद्ध लोनी नगर पालिका अध्यक्ष को सुरक्षा मुहैया करने, निकाय चुनाव में फर्जी वोट डालने की शिकायत पर कोई कार्रवाही नहीं करने, खोड़ा की पूर्व में अध्यक्ष रही गजेंद्र भाटी की पत्नी और गजेंद्रभाटी हत्याकांड में गवाह उनकी पत्नी की सुरक्षा हटाने जैसे मुद्दे उठाए हैं. 

Input- Piyush Gaur

 

 

 

 

Trending news