Viral Video: अपनी फिटनेस और डांस मूव्स के लिए फेमस ये हिंदी फिल्मों की आइटम गर्ल हो रही वायरल
Advertisement

Viral Video: अपनी फिटनेस और डांस मूव्स के लिए फेमस ये हिंदी फिल्मों की आइटम गर्ल हो रही वायरल

Namrata Malla News: फिल्मों में आइटम सॉन्ग करने वाली एक्ट्रेस नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही उन्होंने एक वीडियो पोस्ट की है जो लोगों द्वारा काफी पसंद की जा रही है.

Viral Video: अपनी फिटनेस और डांस मूव्स के लिए फेमस ये हिंदी फिल्मों की आइटम गर्ल हो रही वायरल

Namrata Malla Viral Video: मूल रूप से गाजियाबाद की रहने वाली मोडल, फिल्मों में आइटम सॉन्ग करने वाली एक्ट्रेस नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वे अपने फैंस के लिए नई-नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है. वह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं को दिखाने में पीछे नहीं हैं.

सोशल मीडिया पर नम्रता मल्ला की फोटो और वीडियो को फैंस भी काफी पसंद करते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है. जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है. इस वीडियो को अब तक 19.6 हजार लोग लाइक कर चुके हैं.

नम्रता के ठुमको के दीवाने हैं लोग
बता दें कि दिल्ली में नम्रता मल्ला की डांस अकादमी भी है. नम्रता की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर हमेशा अपने डांस मूव्स के लिए जानी जाती है और वीडियो शेयर करती हैं. हाल ही में नम्रता मल्ला भोजपुरी म्यूजिक पर ठुमके लगाती नजर आ रही है. साथ ही बता दें कि एक्ट्रेस ने इस लेटेस्ट वीडियो में कई अलग-अलग पोज दिए हैं. फैंस ने इस पोस्ट को शेयर के साथ लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Ram Charan Upasana Baby: शादी के 11 साल बाद पिता बने RRR स्टार राम चरण, पत्नी उपासना ने दिया बेटी को जन्म

सोशल मीडिया पर पसंदीदा अदाकाराओं में से एक हैं नम्रता मल्ला
फिल्मों में एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के डांस को सोशल मीडिया प्लेटफोर्म पर काफी पसंद किया जा रहा है. उनकी वीडियो पर फैंस भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट कर लिखा कि नम्रता तुम बहुत ही सुंदर हो तो वहीं दूसरे फैन ने उन्हें अति सुंदर लिखा है. नम्रता के कई फैंस ने इस होट वीडियो पर हार्ट और फायर ईमोजी लगाई है.

एक्ट्रेस ने अब तक कई हिंदी फिल्मों में आइटम गानों पर डांस कर चुकी हैं. 2022 में रिलीज हुई फिल्म जग्गू की लालटेन के बलमा गाने पर बेहतरीन डांस कर सबका दिल जीता था. उन्होंने हॉट और ग्लैमरस अदाओं से लाखों दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है. नम्रता अपने इस बोल्ड और सुपर हॉट अवतार में काफी चर्चा में हैं.

Trending news