Nafe Singh Rathee: नफे सिंह राठी हत्याकांड मामले में दो शूटर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2139793

Nafe Singh Rathee: नफे सिंह राठी हत्याकांड मामले में दो शूटर गिरफ्तार

Nafe Singh Rathee Murder Case: नफे सिंह राठी हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और हरियाणा एसटीएफ के संयुक्त ऑपरेशन में गोवा से दो शूटर्स को गिरफ्तार किया गया है.

Nafe Singh Rathee: नफे सिंह राठी हत्याकांड मामले में दो शूटर गिरफ्तार

Nafe Singh Rathee Murder Case: हरियाणा इनेलो प्रमुख नफे सिंह राठी हत्याकांड मामले में बड़ी खबर सामने आई है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और हरियाणा एसटीएफ के संयुक्त ऑपरेशन में गोवा से दो शूटर्स को गिरफ्तार किया गया है. वहीं दो अन्य की तलाश की जा रही है. गिरफ्तार हुए शूटर की पहचान सौरव और आशीष के रूप में हुई है.  

 

दिल्ली के रहने वाले हैं आरोपी
नफे सिंह राठी हत्याकांड मामले में गोवा से गिरफ्तार शूटर सौरव और आशीष दिल्ली के नांगलोई इलाके के रहने वाले हैं. दोनो आरोपी कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग से जुड़े हुए है. मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस आरोपियों को सुबह की फ्लाइट से झज्जर लेकर जाएगी. कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग के दोनो शूटर्स को झज्जर पुलिस, हरियाणा STF और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के ज्वाइंट ऑपरेशन में गोवा से पकड़ा गया है. 

25 फरवरी को हुई हत्या
हरियाणा इनेलो प्रमुख नफे सिंह राठी की 25 फरवरी को बहादुरगढ़ में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. नफे सिंह के ऊपर लगभग40-50 राउंड फायरिंग की गई थी. वहीं इस मामले में नफे सिंह राठी के बेटे द्वारा सरकार पर सुरक्षा नहीं देने का आरोप भी लगाया गया था. उनका कहना था कि नफे सिंह को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रहीं थीं. हरियाणा सरकार से कई बार सुरक्षा की मांग भी की गई लेकिन सुरक्षा नहीं मिली. 

गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू ने ली हत्या की जिम्मेदारी
नफे सिंह राठी हत्याकांड की जिम्मेदारी गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू ने ली. नंदू ने फेसबुक व इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि राठी का मर्डर मैंने करवाया है. साथ ही उसने इसकी वजह नफे और मंजीत महल की गहरी दोस्ती को बताया. आपको बता दें कि गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू फिलहाल लंदन में है. पुलिस ने उसके दो साथी शूटर्स को गोवा से गिरफ्तार कर लिया है और दो अन्य शूटर्स की तलाश जारी है. 

Trending news