Mamman Khan का नूंह हिंसा से नहीं है कोई लेना देना, पुलिस निर्दोष लोगों को गिरफ्तार कर भेज रही जेल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1878868

Mamman Khan का नूंह हिंसा से नहीं है कोई लेना देना, पुलिस निर्दोष लोगों को गिरफ्तार कर भेज रही जेल

Nuh Hindi News: नूह हिंसा के मास्टरमाइंड कौन है अभी तक इसकी जांच न करके पुलिस निर्दोष लोगों को गिरफ्तार कर जेल में भेजने का काम कर रही है. इतना ही नहीं विधायक मामन खान इंजीनियर की चार दिन के रिमांड के बाद भी उनके नूह हिंसा से जुड़े कोई ठोस सबूत पेश न कर पुलिस द्वारा अदालत में पेश 

Mamman Khan का नूंह हिंसा से नहीं है कोई लेना देना, पुलिस निर्दोष लोगों को गिरफ्तार कर भेज रही जेल

Nuh News: नूंह हिंसा को लेकर कांग्रेस के विधायक आफताब अहमद ने जिला कांग्रेस कार्यालय पर प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि नूह हिंसा के मास्टरमाइंड कौन है अभी तक इसकी जांच न करके पुलिस निर्दोष लोगों को गिरफ्तार कर जेल में भेजने का काम कर रही है. इतना ही नहीं विधायक मामन खान इंजीनियर की चार दिन के रिमांड के बाद भी उनके नूह हिंसा से जुड़े कोई ठोस सबूत पेश न कर पुलिस द्वारा अदालत में पेश न कर पुलिस द्वारा अदालत में पेश करने पर विधायक को न्याययिक हिरासत में भेज दिया गया है।

जिससे पता चलता है कि विधायक मामन खान का नूंह हिंसा से कोई भी लेना देना नहीं है और अदालत में पुलिस द्वारा पेश करने पर विधायक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. आफताब अहमद ने कहा कि इस मामले में सबसे बड़ी चौकाने वाली बात है कि जिस व्यक्ति ने नासिर जुनैद हत्याकांड की शिकायत नगीना थाने में दर्ज कराई थी. नगीना पुलिस ने इस 62 वर्षीय बुजुर्ग के खिलाफ नगीना थाने में 136 नंबर मुकदमा दर्ज कर सबसे पहले नंबर पर लिया है. जिससे पता चलता है कि मेवात के प्रति हरियाणा सरकार की किस तरह की मनसा है. 

ये भी पढ़ें: Women Reservation Bill: महिला आरक्षण बिल पास होने पर बोलीं गाजियाबाद की मेयर, PM Modi साबित होंगे युग पुरुष

उन्होंने कहा कि वो पहले दिन से ही कह रहे है कि अगर नासिर व जुनैद के मामले में फिरोजपुर झिरका पुलिस ढील नहीं बरतती तो आज यह दिन देखने को नहीं मिलते और यह हिंसा और नासिर व जुनैद की हत्या नहीं होती.

साथ ही उन्होंने मांग करते हुए कहा कि इस हिंसा की जांच की जाए और उन लोगों को कड़ी सजा दी जाए. जो इसके सूत्रधार है और हिंसा करने वाले हैं. उन्होंने कहा कि मेवात में आज भी हिंसा के नाम पर एक तरफा कार्रवाई की जा रही है और मेवात के हजारों लोगों को उनके आशियाना उजाड़ कर बेघर कर दिया गया है. जिससे लगभग 100 करोड़ रुपये का नुकसान मेवात के लोगों का हुआ है. आफताब अहमद ने मांग करते हुए कहा कि उन्होंने विधानसभा में भी और आज यहां भी मांग कि है नूंह हिंसा की जांच हाई कोर्ट के सीटिंग जज से कराई जाए, ताकि इस मामले में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए. 

इस दौरान कांग्रेस विधायक मोहम्मद इलियास ने कहा कि मेवात के हिंसा मामले में चुप बैठे कुछ राजनीतिक घरानों के द्वारा मेवात के लोगों और कांग्रेस के विधायक को पकड़वाने का काम कर रहे है. आने वाले समय में मेवात की जनता उन्हें सबक सिखाने का काम करेगी. मेवात की जनता को जब-जब इन नेताओं की जरूरत पड़ी है, इन्होंने चुप रहकर और मेवात की जनता के खिलाफ बोलकर मेवात की जनता के साथ धोखा देने का काम किया है. 

Input: ANIL MOHANIA

Trending news