Yamunanagar News: प्रदेश में बिना पर्ची, बिना सिफारिश और बिना किसी भेदभाव के सभी काम हो रहे है: मंत्री चौधरी कंवर पाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2010698

Yamunanagar News: प्रदेश में बिना पर्ची, बिना सिफारिश और बिना किसी भेदभाव के सभी काम हो रहे है: मंत्री चौधरी कंवर पाल

शिक्षा मंत्री कंवर पाल ने जगाधरी विधानसभा के कडकोली गांव में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा जन संवाद कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की.
स्वस्थ होने के बाद स्कूल शिक्षा मंत्री चौधरी कंवर पाल फिर से जनता के बीच लौट आये है.

Yamunanagar News: प्रदेश में बिना पर्ची, बिना सिफारिश और बिना किसी भेदभाव के सभी काम हो रहे है: मंत्री चौधरी कंवर पाल

स्कूल शिक्षा मंत्री ने जगाधरी विधानसभा के कडकोली गांव में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा जन संवाद कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की. इस दौरान जहां लोगों को सरकार की जनहित की योजनाओं से अवगत करवाया. वही जनसंवाद कर मौके पर ही समस्याओं का समाधान किया.

शिक्षा मंत्री चौधरी कंवर पाल ने कहा कि इस कार्यक्रम को लेकर लोगो उत्साह देखने को मिल रहा है. प्रदेश में बिना पर्ची, बिना सिफारिश और बिना किसी भेदभाव के सभी काम हो रहे है. पूर्व की सरकारों में हर काम के लिए सिफारिश का ट्रेंड था, लेकिन मौजूदा भाजपा सरकार ने इस ट्रेंड को खत्म करने का काम काम किया. उन्होंने कहा कि सरकार के प्रयासों और जनता के सहयोग से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विकसित भारत का सपना जरूर साकार होगा. 

ये भी पढ़ें: Ram Mandir: 22 जनवरी घर में पधारेंगे श्री राम, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी रहेंगे प्रतिष्ठा में मौजूद

विकसित भारत संकल्प यात्रा जन संवाद कार्यक्रम को लेकर लोगों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है. देशभर की तरह जगाधरी विधानसभा के प्रत्येक गांव में भी यह यात्रा जा रही है. इसी कड़ी में आज यह यात्रा कड़कोली गांव में पहुंची. स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहा कि विकसित भारत बनाने की दिशा में केंद्र और प्रदेश सरकार ने कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई है.जनता को आज सभी योजनाओं का लाभ ऑनलाइन मिल रहा है. सरकार का उद्देश्य है कि गरीबी को खत्म किया जाए. इसी उद्देश्य के साथ सरकार काम कर रही है. जनता के बीच इन कार्यक्रमों को लेकर काफी उत्साह है. पूर्व की सरकारों में हर काम के लिए सिफारिश का एक ट्रेंड था,लेकिन हम धीरे धीरे उसे खत्म करते जा रहे है. हम सिस्टम में परिवर्तन ला रहे है. आज प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के एक समान विकास कार्य हो रहे है. जनता जिस प्रकार से सहयोग दे रही है और सरकार जिस प्रकार से प्रयास कर रही है दोनों मिलकर जब काम करेंगे तो निश्चित रूप से 2047 तक भारत विकसित राष्ट्र बनेगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना साकार होगा.
Input: Kulwant Singh 

Trending news