MCD News: मेयर शैली ओबरॉय ने किया अधिकारियों संग समीक्षा बैठक, दिए ये निर्देश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2013041

MCD News: मेयर शैली ओबरॉय ने किया अधिकारियों संग समीक्षा बैठक, दिए ये निर्देश

MCD News:  पार्षदों ने निर्माण और विध्वंस अपशिष्ट (सी एंड डी वेस्ट) के मुख्य सड़क पर पड़े होने के विषय पर चिंता जताई. डॉ. ओबरॉय ने अधिकारियों को सी एंड डी वेस्ट का तत्काल निपटान करने और अपने संसाधनों का उपयोग करने के निर्देश दिए.

MCD News: मेयर शैली ओबरॉय ने किया अधिकारियों संग समीक्षा बैठक, दिए ये निर्देश

Delhi News: दिल्ली की मेयर डॉ. शैली ओबरॉय ने आज नजफगढ़ जोन के निगम पार्षदों और अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की. मेयर ने जोन के विभिन्न वार्डों में चल रहे कार्यों की प्रगति का जायजा लिया.

बैठक में पार्षदों ने मेयर को अपने वार्ड की समस्याओं से अवगत कराया. पार्षदों ने मेयर को डाबड़ी वार्ड और महावीर एन्क्लेव वार्ड में खराब स्ट्रीट लाइट और डार्क स्पॉट्स की समस्या से भी अवगत कराया. मेयर ने अधिकारियों को नई स्ट्रीट लाइटें लगाने और उनके उचित रखरखाव के निर्देश दिए. डॉ. शैली ओबरॉय ने कहा कि वह निवासियों की समस्याओं के समाधान के लिए स्ट्रीट लाइट के विषय पर ईईएसएल लिमिटेड कंपनी से बात करेंगी.

ये भी पढ़ें: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड से जुड़े अपराधी कुलदीप ने की अत्महत्या की कोशिश

पार्षदों ने निर्माण और विध्वंस अपशिष्ट (सी एंड डी वेस्ट) के मुख्य सड़क पर पड़े होने के विषय पर चिंता जताई. डॉ. ओबरॉय ने अधिकारियों को सी एंड डी वेस्ट का तत्काल निपटान करने और अपने संसाधनों का उपयोग करने के निर्देश दिए जिससे सी एंड डी वेस्ट मुख्य सड़कों पर जमा न हो.

पार्षदों ने सड़क विक्रेताओं और स्थानीय व्यापार मालिकों की ओर से सड़कों और बाजारों के अवैध अतिक्रमण के बारे में अवगत कराया. मामले को गंभीरता से लेते हुए मेयर ने अधिकारियों को ऐसे विक्रेताओं के खिलाफ नियमित अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाने और बकाएदारों पर जुर्माना लगाने का निर्देश दिया.

मेयर डॉ. ओबरॉय ने कहा कि वे संबंधित विभागों द्वारा की जा रही प्रगति की समीक्षा करेंगी. दिल्ली नगर निगम शहर में बेहतर स्वच्छता, प्राथमिक शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है. बैठक में दिल्ली नगर निगम के उपायुक्त अभिषेक कुमार मिश्रा सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे.

 

Trending news