MCD Election 2022: कैश फॉर टिकट मामले में आरोपों से घिरे एक और AAP विधायक से आज ACB करेगी पूछताछ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1446454

MCD Election 2022: कैश फॉर टिकट मामले में आरोपों से घिरे एक और AAP विधायक से आज ACB करेगी पूछताछ

MCD Election 2022: कैश फॉर टिकट मामले में AAP विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी से ACB की 11 घंटे लंबी पूछताछ के बाद आज इस मामले में AAP विधायक राजेश गुप्ता से पूछताछ की जाएगी.  

MCD Election 2022: कैश फॉर टिकट मामले में आरोपों से घिरे एक और AAP विधायक से आज ACB करेगी पूछताछ

नई दिल्ली: MCD चुनाव के बीच इन दिनों दिल्ली की राजनीति में हर दिन एक नया उलटफेर देखने को मिल रहा है, गुरुवार को कैश फॉर टिकट मामले में 'AAP' विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी से ACB ने 11 घंटे लंबी पूछताछ की. वहीं अब इस पूरे मामले में AAP विधायक राजेश गुप्ता को भी ACB ने पूछताछ के लिए बुलाया है.

क्या है पूरा मामला
कमला नगर के वार्ड नम्बर 69 से AAP कार्यकर्ता शोभा खारी के पति गोपाल खारी ने ACB से शिकायत में दावा किया है कि पत्नी को टिकट दिलाने के नाम पर उनसे 90 लाख रुपये की रिश्वत मांगी गई थी. जिसके बाद उन्होंने 35 लाख रुपये AAP विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी और 20 लाख रुपये वजीरपुर विधायक राजेश गुप्ता को दिए. बचे हुए पैसे टिकट मिलने के बाद देने थे, लेकिन AAP ने उनकी पत्नी को टिकट नहीं दिया. 

ये भी पढ़ें- MCD चुनाव को लेकर बढ़ी सरगर्मी, मैदान में बचे सिर्फ इतने उम्मीदवार, कांग्रेस के 3 वार्ड पर नामांकन रद्द

3 लोगों की गिरफ्तारी
इस पूरे मामले में ACB ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें ओम सिंह, विशाल पांडेय और प्रिंस रघुवंशी का नाम शामिल हैं. 

AAP विधायक ने आरोपों को किया खारिज
AAP विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी ने गोपाल खारी के सभी आरोपों को खारिज किया है, साथ ही कहा कि खारी के खिलाफ 50 से ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज हैं. मैं ऐसे व्यक्ति के बारे में कुछ भी बोलना जरूरी नहीं समझता. गुरूवार को ACB ने इस पूरे मामले में अखिलेश पति त्रिपाठी से 11 घंटे तक पूछताथ की है, वहीं उन्हें आगे भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. 

आज होगी राजेश गुप्ता से पूछताछ
इस पूरे मामले में AAP विधायक राजेश गुप्ता का भी नाम सामने आया है, जिसके बाद आज सुबह 11 बजे ACB ने राजेश गुप्ता को भी पूछताछ के लिए बुलाया है.  

 

Trending news