MCD चुनाव से पहले BJP का पोस्टर वॉर, AAP को दिखाया Money Heist का किरदार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1446552

MCD चुनाव से पहले BJP का पोस्टर वॉर, AAP को दिखाया Money Heist का किरदार

MCD Election 2022: BJP ने अपने नया पोस्टर शेयर करते हुए AAP CM अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सत्येंन्द्र जैन, राजेन्द्र पाल गौतम और ठग सुकेश चंद्रशेखर को वेब सीरीज 'Money Heist' के किरदार के रूप में दिखाया है. 

MCD चुनाव से पहले BJP का पोस्टर वॉर, AAP को दिखाया Money Heist का किरदार

नई दिल्ली: MCD चुनाव 15 साल से सत्ता में काबिज BJP के लिए आत्मसम्मान का चुनाव बन गया है, तो वहीं दूसरी तरफ AAP भी दिल्ली के साथ MCD में भी अपना कमाल दिखाना चाहती है. यही वजह है कि दोनों पार्टियों के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है. BJP हर दिन नया पोस्टर शेयर कर AAP पर निशाना साध रही है, तो वहीं AAP का कहना है कि इसका जवाब जनता देगी. अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि दिल्ली की जनता की उममीदों पर कौन खरा उतरता है.

BJP ने शेयर किया एक और पोस्टर
BJP ने अपने नए पोस्टर में AAP CM अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सत्येंन्द्र जैन, राजेन्द्र पाल गौतम और ठग सुकेश चंद्रशेखर को वेब सीरीज 'Money Heist' के किरदार के रूप में दिखाया है. साथ ही इस पोस्टर को 'Professor Of Corruption'कैप्शन दिया है.  

 

BJP का पोस्टर वॉर

 

इसके पहले भी BJP पोस्टर के जरिए AAP पर निशाना साधती रही है. गुरुवार को  BJP ने एक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें CM अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, अमानतुल्लाह खान, सत्येंद्र जैन, दुर्गेश पाठक और राजेंद्र पाल गौतम की तस्वीरें हैं और उन्हें 'दिल्ली के ठग' बताया गया है. 

 

ये भी पढें- BJP ने एक और पोस्टर शेयर कर किया AAP पर हमला, इन नेताओं को बताया 'Dilli Ke Thugs'

ये भी पढें- 15 सालों का काम नहीं, AAP के घोटाले पर चर्चा, देखिए BJP का एक और चुनावी पर्चा

ये भी पढें- दिल्ली LG का एक्शन, DDC के वाइस चेयरमैन जैस्मीन शाह को पद से हटाने का दिया आदेश

 

Trending news