Manish Sisodia Birthday: अरविंद केजरीवाल ने लिखा- ये दोस्ती बहुत पुरानी है, जन्मदिन मुबारक हो मनीष
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2044954

Manish Sisodia Birthday: अरविंद केजरीवाल ने लिखा- ये दोस्ती बहुत पुरानी है, जन्मदिन मुबारक हो मनीष

मनीष सिसोदिया के जन्मदिन के मौके पर दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक ने मनीष सिसोदिया को जन्मदिन की बधाई दी है.   ये दोस्ती बहुत पुरानी है। हमारा स्नेह और भरोसा बहुत मज़बूत है। जनता के लिए काम करने का ये जुनून भी बहुत पुराना है। साज़िश रचने वाले ल

Manish Sisodia Birthday: अरविंद केजरीवाल ने लिखा- ये दोस्ती बहुत पुरानी है, जन्मदिन मुबारक हो मनीष

Happy Birthday Manish Sisodiya: आज 5 जनवरी को दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया का जन्मदिन है. इसके लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने X (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट साझा किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि ये दोस्ती बहुत पुरानी है. हमारा स्नेह और भरोसा बहुत मजबूत है. जनता के लिए काम करने का ये जुनून भी बहुत पुराना है. साजिश रचने वाले लाख कोशिश कर लें. ये भरोसा, ये स्नेह और ये दोस्ती कभी नहीं टूटेगी. बीजेपी ने झूठे केस लगाकर मनीष को पिछले 11 महीने से जेल में रखा हुआ है, लेकिन मनीष इनके ज़ुल्म के आगे डटकर खड़े हैं. इनकी तानाशाही के सामने न अब तक झुके हैं और न भविष्य में कभी झुकेंगे. तानाशाही के इस दौर में मनीष का साहस हम सबको प्रेरणा देता है. जन्मदिन मुबारक हो मनीष.

संदीप पाठक बोले- हम सभी आपके साथ हैं
इसके साथ ही आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) डॉ. संदीप पाठक ने भी मनीष सिसोदिया को जन्मदिन विश किया है. उन्होंने लिखा कि देश के इतिहास में शिक्षा क्षेत्र में अबतक सबसे शानदार काम करने वाले और हम सभी के चहेते, मनीष सिसोदिया जी को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. आपकी प्रेरणादायक मार्गदर्शन ने शिक्षा को नए आयामों तक पहुंचाया है. ईश्वर आपको सच्चाई के साथ खड़े रहने की खूब ताकत दे और आपको स्वस्थ रखे. हम सभी आपके साथ हैं!

आतिशी ने शेयर किया वीडियो
दिल्ली की मंत्री आतिशी ने लिखा, आज मनीष सर का जन्मदिन है. हर साल इस दिन को हम धूम-धाम से मनाते थे, खूब हंसी मजाक करते थे, पर दुख है कि जिस व्यक्ति ने गरीबों के बच्चों को भी वर्ल्ड क्लास शिक्षा देने के सपने को पूरा किया उन्हें एक झूठे केस में 11 महीनों से जेल रखा गया है.

 

 

Trending news