राजघाट पर सिसोदिया बच्चों से बोले- अगर आपने पढ़ना छोड़ा तो मैं जेल में खाना छोड़ दूंगा
Advertisement

राजघाट पर सिसोदिया बच्चों से बोले- अगर आपने पढ़ना छोड़ा तो मैं जेल में खाना छोड़ दूंगा

CBI दफ्तर जाने से पहले मनीष सिसोदिया ने गिरफ्तारी की आशंका जताते हुए कहा कि जेल जाने के बाद मेरी पत्नी का ख्याल रखना वो घर में अकेली रहती है. वहीं बच्चों से की ये अपील...

 

राजघाट पर सिसोदिया बच्चों से बोले- अगर आपने पढ़ना छोड़ा तो मैं जेल में खाना छोड़ दूंगा

Delhi Excise Policy: दिल्ली शराब घोटाले के मामले में मनीष सिसोदिया राजघाट से CBI हेडक्वार्टर पहुंच गए हैं. इस दौरान उन्होंने राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजली दी. वहीं उन्होंने कहा कि मैं जेल जाने से नहीं डरता मैं जांच में पूरा सहयोग करूंगा. वहीं उन्होंने भावुक होकर बच्चों से कहा कि खूब मन लगा कर पड़ना मुझे सब खबर मिलती रहेगी. अगर दिल्ली के बच्चों ने पढ़ाई छोड़ दी है तो मैं जेल में खाना छोड़ दूंगा.

ये भी पढ़ें: Delhi Excise Policy: CBI दफ्तर जानें से पहले राजघाट जाएंगे मनीष सिसोदिया, केजरीवाल बोले आप जल्द जेल से लौटें

राजघाट पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मेरी अच्छी जिंदगी चल रही थी, लेकिन मैं सब छोड़कर केजरीवाल के साथ आ गया और आज मुझे जेल भेज रहे हैं. मेरी पत्नी घर पर अकेली रहती है. उनका खयाल रखना. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि हम आपके परिवार का पूरा ख्याल रखेंगे मनीष, चिंता न करें. 

वहीं सिसोदिया भावुक होकर बोले की दिल्ली के बच्चों से कहना चाहता हूं की खूब मन लगाकर पड़ना. मुझे सब खबर मिलती रहेगी. ऐसे में अगर मुझे ये पता चला की दिल्ली के बच्चों ने पढ़ाई छोड़ दी है तो मैं जेल में खाना छोड़ दूंगा. मैं जानता हूं आप लोग मुझे तकलीफ नहीं देना चाहेंगे.

वहीं सिसोदिया ने आगे कहा कि केजरीवाल ने मुझे बहुत प्यार दिया. मैं आज अपने दोस्त अपने साथी अरविंद केजरीवाल से कहना चाहूंगा कि आप सेवा करते रहना हो सकता है मुझे 8-10 महीने जेल में रहना पड़े. बीजेपी को कांग्रेस से डर नहीं लगता किसी और दल से उन्हें डर नहीं लगता उन्हें सिर्फ केजरीवाल से डर लगता है और जैसे-जैसे आम आदमी पार्टी आगे बढ़ेगी वैसे वैसे हमारे उपर और मुकदमे लगाए जाएंगे, लेकिन हमें इनकी पुलिस और CBI से डर नहीं लगता. क्योंकि हम कट्टर इमानदार लोग हैं. ये कुछ भी कर लें, उन्हें कुछ नहीं मिलने वाला और बीजेपी का काल आम आदमी पार्टी ही होगी एक मनीष सिसोदिया जेल जाएगा तो सौ मनीष सिसोदिया पैदा होंगे.

Trending news