देश का राजा CBI-ED का गलत इस्तेमाल कर रहा, सिसोदिया का PM मोदी पर निशाना
topStories0hindi1457773

देश का राजा CBI-ED का गलत इस्तेमाल कर रहा, सिसोदिया का PM मोदी पर निशाना

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि गुजरात विधानसभा और एमसीडी में हार के डर से बीजेपी अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है. सिसोदिया ने इसकी जांच की मांग भी की थी. मनोज तिवारी ने इसी आरोप का जवाब दिया था.

देश का राजा CBI-ED का गलत इस्तेमाल कर रहा, सिसोदिया का PM मोदी पर निशाना

नई दिल्ली: आबकारी घोटाले में सीबीआई की चार्जशीट में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का नाम नहीं है. जांच एजेंसी ने चार्जशीट में 7 आरोपियों को दोषी बनाया है. इस पर आम आदमी पार्टी बीजेपी पर हमलावर हो गई है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पूरा केस फ़र्ज़ी है. रेड में कुछ नहीं मिला. 800 अफ़सरों को 4 महीने जांच में कुछ नहीं मिला. जबकि मनीष सिसोदिया ने कहा कि चार्जशीट में नाम नहीं है. 

मनीष सिसोदिया ने कहा कि कुछ समय पहले बीजेपी मनोहर कहानियां लेकर आई थी कि दिल्ली में बहुत बड़ा घोटाला हो गया. कभी कहा कि 10000 करोड़ का, कभी कहा 500 करोड़ का. उन्होंने मेरे घर पर सीबीआई का छापा डलवाया. मैंने पहले भी कहा था कि दिल्ली में इस तरह का कोई घोटाला हुआ ही नहीं है. आखिरकार सीबीआई की चार्जसीट से आज यह पता चला कि सिसोदिया को तो यूं ही बदनाम किया जा रहा था.

बढ़ सकती है BJP सांसद Manoj Tiwari की मुश्किल, AAP ने की थाने में शिकायत

मोदी पर सिसोदिया का निशाना
सिसोदिया ने कहा कि मैं बीजेपी से यह कहना चाहता हूं कि आपने लेफ्टिनेंट गवर्नर विनय कुमार सक्सेना और चीफ सेक्रेट्री नरेश कुमार से जो झूठी रिपोर्ट बनवाई थी. मनीष सिसोदिया ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा. कहा कि मोदी जी हमेशा सीबीआई और ईडी के जरिए चुनी हुई सरकारों के खिलाफ साजिश रचने में लगे रहते हैं. यह बहुत ही दुर्भाग्य का विषय है कि देश का राजा सीबीआई और ईडी का गलत इस्तेमाल कर रहा है. सिसोदिया ने सत्येंद्र जैन के बारे में भी कहा कि वह भी जल्द ही पाक साफ होकर बाहर आएंगे.

Delhi Liquor Policy Case: शराब घोटाले में CBI ने चार्जशीट दाखिल की, जानिए किसे बनाया आरोपी

मनीष को झूठे केस में फंसाया- अरविंद केजरीवाल
वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि CBI चार्जशीट में मनीष का नाम नहीं है. पूरा केस फ़र्ज़ी. रेड में कुछ नहीं मिला. 800 अफ़सरों को 4 महीने जांच में कुछ नहीं मिला. मनीष ने शिक्षा क्रांति से देश के करोड़ों गरीब बच्चों को अच्छे भविष्य की उम्मीद दी. मुझे दुःख है ऐसे शख़्स को झूठे केस में फंसा बदनाम करने की साज़िश रची गयी.

बीजेपी का मतलब-भारतीय झूठी पार्टी- गोपाल राय
जबकि गोपाल राय ने कहा कि मीडिया से जो खबरे आ रही हैं. इससे पता लगता है कि बीजेपी के प्रभाव में कथित घोटाले का नंबर 1 आरोपी मनीष जी को बनाया गया था. 10 हज़ार पेज की चार्जशीट में आरोपी नंबर 1 मनीष सिसोदिया का नाम नहीं है. 6 महीने से बीजेपी झूठ बोल रही है. बीजेपी भारतीय झूठी पार्टी है. सच को खत्म नहीं किया जा सकता. गुजरात और एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी को बदनाम करने के लिए ये सब कुछ हुआ. बीजेपी नेताओं ने जिस तरह से देश के सामने झूठ बोला उन्हें माफी मांगनी चाहिए.

Trending news