Manipur Violence: मणिपुर हिंसा के विरोध में AAP का देशव्यापी प्रदर्शन, CM केजरीवाल भी होंगे शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1794763

Manipur Violence: मणिपुर हिंसा के विरोध में AAP का देशव्यापी प्रदर्शन, CM केजरीवाल भी होंगे शामिल

Manipur Violence LIVE: मणिपुर में महिलाओं को नग्न घुमाने का वीडियो सामने आने के बाद देश भर से जलते मणिपुर को बचाने की आवाज उठ रही है. इस बीच AAP आज देशभर में इस मुद्दे को लेकर प्रदर्शन करेगी. 

Manipur Violence: मणिपुर हिंसा के विरोध में AAP का देशव्यापी प्रदर्शन, CM केजरीवाल भी होंगे शामिल

Manipur Violence: मणिपुर में भड़की सांप्रदायिक हिंसा पिछले 2 महीने से ज्यादा समय से जारी है, जिसका सबसे ज्यादा शिकार महिलाएं हो रही हैं. हाल ही में मणिपुर से महिलाओं के बलात्कार, उन्हें नग्न घुमाए जाने जैसी शर्मनाक वारदात सामने आई थीं, जिसने देश को शर्मसार कर दिया. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद देश भर से जलते मणिपुर को बचाने की आवाज उठ रही है तो वहीं संसद में भी विपक्षी दल इस मुद्दे पर BJP सरकार को घेर रहे हैं. इस बीच मणिपुर हिंसा को लेकर AAP आज देशभर में प्रदर्शन करेगी. 

AAP का देशव्यापी प्रदर्शन
मणिपुर हिंसा को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) आज पूरे देश में प्रोटेस्ट कर रही है अगर हम दिल्ली की बात करें तो दिल्ली के जंतर-मंतर पर आम आदमी पार्टी एक बड़ा प्रोटेस्ट करने जा रही है जिसमें आम आदमी पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता शामिल होंगे. इस प्रोटेस्ट में AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल भी शामिल होंगे. राजधानी दिल्ली में  शाम 05 बजे यह प्रोटेस्ट जंतर मंतर पर शुरू होगा, जिसमें भारी संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Haryana News: बल्लभगढ़ से पलवल तक मेट्रो विस्तार के लिए RITES बनाएगी डीपीआर, सरकार ने दी मंजूरी

सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम
 AAP के प्रदर्शन के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए जतंर-मंतर में भारी संख्या में दिल्ली पुलिस के जवान और अर्धसैनिक बलों को तैनात किया गया है ताकि कानून व्यवस्था बिगड़ने न पाए. 

मणिपुर पूरे देश का मुद्दा
संसद में मणिपुर मुद्दे को लेकर सोमवार को भी जोरदार हंगामा देखने को मिला, इस दौरान AAP सांसद संजय सिंह को निलंबित कर दिया गया. वहीं इस पूरे मुद्दे पर AAP सासंद राघव चड्ढा ने कहा कि 'विपक्षी दलों की एक ही मांग है कि हम मणिपुर मुद्दे पर चर्चा चाहते हैं. यह दुखद है कि इस मुद्दे पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चर्चा हो रही है, लेकिन भारत में नहीं. मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह को हटाया जाना चाहिए और राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए. AAP पूरे देश में मणिपुर का मुद्दा उठाने जा रही है.'

 

Trending news