Malaika Arora: अर्जुन कपूर ने 11 साल बड़ी Baby को किया बर्थडे विश तो 'मुन्नी' बोली-मैं सिर्फ तुम्हारी ही हूं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1408275

Malaika Arora: अर्जुन कपूर ने 11 साल बड़ी Baby को किया बर्थडे विश तो 'मुन्नी' बोली-मैं सिर्फ तुम्हारी ही हूं

Malaika Arora : मलाइका ने 2017 में अरबाज खान से तलाक लेने के बाद कहा था, मैंने ये फैसला खुद को पहले रखकर लिया. ऐसा करने के बाद मैं पहले से बेहतर इंसान बन गई हैं. बेटे के साथ मेरा रिश्ता और अच्छा हो गया है. 

Malaika Arora: अर्जुन कपूर ने 11 साल बड़ी Baby को किया बर्थडे विश तो 'मुन्नी' बोली-मैं सिर्फ तुम्हारी ही हूं

Malaika Arora : बॉलीवुड की ब्यूटी और फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज 49 साल की हो गई हैं. उनका जन्म 1973 में मुंबई में हुआ था. 1998 में फिल्म दिल से में आइटम नंबर छैयां-छैयां से  फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली मलाइका अरोड़ा 1999 में फिल्म बिच्छू में नजर आई थीं. 2001 से लेकर 2018 तक उन्होंने करीब 22 फिल्मों में काम किया. इनमें से सभी फिल्मों में या तो उनका कैमियो रहा या फिर आइटम डांस. 

2010 में आई फिल्म दबंग में मलाइका का आइटम नंबर 'मुन्नी बदनाम हुई' रिलीज होने के बाद सभी की जुबान पर चढ़ गया था. इसके बाद 2012 आई फिल्म हाउसफुल 2 में उनके आइटम नंबर अनारकली डिस्को चली ने फैंस को दीवाना बना दिया था, लेकिन किसी भी फिल्म में वे लीड रोल में नहीं दिखीं.

ये भी पढ़ें : Rekha Birthday: 42 की रेखा स्विमिंग पूल में 13 साल छोटे इस एक्टर के साथ हो गई थीं 'वाइल्ड', पीठ पर धंसा दिए थे नाखून

अर्जुन कपूर ने खास अंदाज में मलाइका अरोड़ा को जन्मदिन पर विश किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर मलाइका के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखा- हैप्पी बर्थडे बेबी, जैसी हो वैसी रहो, हमेशा मेरी रहना. अर्जुन के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए मलाइका ने कमेंट किया- मैं सिर्फ तुम्हारी ही हूं. इसके साथ एक रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट की. मलाइका अरोड़ा ने 1998 में अरबाज खान के साथ शादी की थी और 19 साल बाद 2017 में तलाक ले लिया था. इसके बाद 2002 में जन्मे बेटे अरहान की कस्टडी उन्हें मिल गई थी. 

मलाइका ने अरबाज से तलाक लेने के बाद कहा था, मैंने ये फैसला खुद को पहले रखकर लिया. ऐसा करने के बाद मैं पहले से बेहतर इंसान बन गई हैं. बेटे के  साथ मेरा रिश्ता और अच्छा हो गया है. वह देख सकता है कि मैं बहुत खुश हूं. मलाइका और अर्जुन ने 2019 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था. हालांकि दोनों की उम्र के बीच 11 साल का अंतर है. अर्जुन अभी सिर्फ 37 साल के हैं. अक्सर दोनों की शादी की खबरें आती रहती हैं, लेकिन कपल ने कभी इस पर मुहर नहीं लगाई।

Trending news