Mahendragarh News: लेफ्टिनेंट पद पर चयनित हुआ युवक लापता, नहर मे डूबने की अंदेशा
Advertisement

Mahendragarh News: लेफ्टिनेंट पद पर चयनित हुआ युवक लापता, नहर मे डूबने की अंदेशा

Mahendragarh News: हरियाणा के महेंद्रगढ़ में एक युवक के नहर में डूबने का मामला सामने आया है. युवक 5 नवंबर को सेना में लेफ्टिनेंट के पद पर ड्यूटी ज्वाइन करनी थी.

Mahendragarh News: लेफ्टिनेंट पद पर चयनित हुआ युवक लापता, नहर मे डूबने की अंदेशा

Mahendragarh News: महेंद्रगढ़ जिले के गांव धनोंदा के एक युवक के नहर में डूबने का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार युवक का अभी हाल ही में लेफ्टिनेंट पद पर चयन हुआ था और आगामी 5 नवंबर को उसे ड्यूटी पर ज्वाइन करनी थी. युवक की मोटरसाइकिल और चप्पल नहर के पास मिली. इससे परिजन और लोगों ने अंदाजा लगाया कि युवक नहर में डूब गया है. इस विषय में पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से नहर में युवक को तलाशने का काम देर रात तक चलता रहा, लेकिन इसमें कामयाबी नहीं मिली.

ये भी पढ़ें: Delhi News: बुराड़ी इलाके में लोगों को नहीं मिल रहा बिजली कनेक्शन, DDA से नहीं मिल रही NOC

 

युवक की तलाश में सर्च अभियान
अंधेरा होने की वजह से शाम को सर्च अभियान रोक दिया गया. आज प्रशासन फिर से नहर में सर्च अभियान चला कर युवक को तलाशने का काम जारी है. इस बीच स्थानीय प्रशासन ने इस मामले में एसडीआरएफ की टीम को भी बुलाया और आज सुबह से नहर में युवक को खोजने का काम जारी है, लेकिन 24 घंटे से अधिक होने के बाद भी युवक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई.

ये भी पढ़ें: Delhi Weather Update: दिल्ली में बारिश के बाद इतने डिग्री पहुंचा तापमान, जानें कब से ठंड देगी दस्तक

 

24 घंटे बाद भी नहीं मिली कोई खोज खबर
आपको बताते चलें कि गांव सीहोर के नजदीक से गुजरने वाली नेहरू कैनाल में कल दोपहर बाद एक युवक के डूबने की सूचना मिली थी. इसके बाद सर्च अभियान शुरू किया गया था, लेकिन युवक के विषय में 24 घंटे भी जाने के बाद भी कोई खोज खबर नहीं मिल पाई. एसडीआरएफ की टीम लगातार नहर में युवक को खोजने का कार्य कर रही है. स्थानीय लोग भी कल से नहर में युवक को खोजने का कार्य कर रहे हैं. 

Input: Karamvir Singh

Trending news