Sonipat Crime: सोनीपत से LLB कर रही युवती ने किया सुसाइड, महाराष्ट्र कैडर के IAS की थी बेटी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2276586

Sonipat Crime: सोनीपत से LLB कर रही युवती ने किया सुसाइड, महाराष्ट्र कैडर के IAS की थी बेटी

Sonipat Suicide News: महाराष्ट्र कैडर के IAS अधिकारी की बेटी लिपि (27) ने सोमवार को अपने सरकारी आवास के अपार्टमेंट की 10वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड किया. पुलिस के मौके पर पहुंचने पर उसे जीटी अस्पताल लेकर जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

Sonipat Crime: सोनीपत से LLB कर रही युवती ने किया सुसाइड, महाराष्ट्र कैडर के IAS की थी बेटी

Sonipat Crime News: महाराष्ट्र कैडर के IAS अधिकारी विकास रस्तोगी और राधिका रस्तोगी की 27 वर्षीय बेटी ने आत्महत्या कर ली है. मामले के बारे में जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सुसाइड नोट भी बरामद किया है. विकास रस्तोगी फिलहाल शिक्षा विभाग के सचिव है, वहीं राधिका रस्तोगी मुद्रा विभाग के सचिव हैं. 

महाराष्ट्र कैडर के IAS की बेटी ने किया सुसाइड
महाराष्ट्र कैडर के IAS अधिकारी की बेटी लिपि (27) ने सोमवार को अपने सरकारी आवास के अपार्टमेंट की 10वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड किया. लिपि ने सुबह 4 बजे छलांग गई. पुलिस के मौके पर पहुंचने पर उसे जीटी अस्पताल लेकर जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें: Result: सुबह 8 बजे शुरू होगी मतगणना, पैरामिलिट्री फोर्स की निगरानी में होगी काउंटिंग

पढ़ाई में अपने प्रदर्शन को लेकर थी परेशान 
इस घटना को लेकर वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि IAS की बेटी हरियाणा के सोनीपत में एलएलबी की पढ़ाई कर रही थी. पढ़ाई में अपने प्रदर्शन को लेकर परेशान थी. साथ ही उसने अपने इस कदम को लेकर किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है. अधिकारियों ने बताया कि बरामद हुए सुसाइड नोट में लिखा है कि उसके इस कदम को लेकर किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए.

पुलिस ने किया अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज 
फिलहास मुंबई की कफ परेड पुलिस ने इसको लेकर अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज किया है. वहीं इसी तरह साल 2017 में महाराष्ट्र कैडर के IAS मिलिंद और मनीषा म्हैसकर की 18 साल की बेटी ने भी इसी तरह के बिल्डिंग से कूदकर जान देदी थी. 

Trending news